Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

बड़सर में लावारिस बैग से पुलिस को मिले 568 ग्राम चरस व 468 ग्राम अफीम के डोडे

-
रजनीश शर्मा | October 19, 2019 04:21 PM

हमीरपुर 

पुलिस द्वारा नशे के ख़िलाफ़ छेड़े अभियान के तहत एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।पुलिस को शुक्रवार रात्रि को बड़सर सिविल अस्पातल के पास सडक़ पर पड़े हुए लावारिस बैग से 568 ग्राम चरस और 468 ग्राम अफीम के डोडे बरामद हुए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बड़सर सिविल अस्पताल के पास बड़सर पुलिस टीम को गश्त के दौरान एक संदिग्ध बैग सडक़ किनारे पड़ा दिखाई दिया।

जब पुलिस ने बैग को उठाकर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से 568 ग्राम चरस और 468 ग्राम अफीम के डोडे बरामद किए गए। हालांकि पुलिस द्वारा काफी छानबीन की लेकिन उसके बाद भी बैग फेंकने वाले संदिग्ध का पता नहीं चल पाया है। गौर रहे कि दो सप्ताह पहले भी बड़सर पुलिस को इसी तरह से लावारिस बैग मिला था जिसमें आधा किलो से ज्यादा चरस की बरामदगी की गई थी। पुलिस ने बैग व उसमें पाई गए नशीली सामग्री को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। डीएसपी बड़सर जसबीर ठाकुर के अनुसार एनडीपीएस एक्ट के तहत अज्ञात व्यक्ति के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,85,391
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy