Tuesday, April 07, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश के लिए बुरी खबर, कोरोना के 4 नए मामलेब्रेकिंग : पुलिस की बड़ी कार्यवाही , ठेका सील नेरवा के जलारा से 4 जमाती गिरफ्तारहिमाचल में एक दिन में कोरोना वायरस के सात नए मामले, 10 पहुंची मरीजों की संख्या(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रिय
-
हादसा

सड़क पर बिखरा खून ही खून मिली दर्दनाक मृत्यु

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 19, 2019 06:52 PM

शिमला,

 

युवक को पुल पर मिली दर्दनाक मृत्यु, सड़क पर बिखरा खून ही खून मंडी के सरकाघाट में एक युवक की सिर के बल पुल पर गिरने से दर्दनाक मौत हो गई है। बता दे
हादसा बुधवार दोपहर ग्रा म पंचायत नबाही के तताहर पुल पर हुआ। जहां एक युवक की बाइक स्किड हो गई और वह बाइक से उछलकर सिर के बल पुल पर जा गिरा। जिस कारण उसका सारा खून पर बह गया। इस जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दूसरे युवक को हल्की चोटें आई हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। DSP सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने बताया कि दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है।

कल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया जाएगा। मृतक (24) ऋषभ के पिता राजकुमार BDO आफिस सरकाघाट में कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि ऋषभ और उसका साथी विशाल राणा बाइक में पेट्रोल भरवाने जा रहे थे।

Have something to say? Post your comment
 
और हादसा खबरें