Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
राजनैतिक

https://youtu.be/4ePftO_NOeIचारों निगमों में कांग्रेस करेगी जीत दर्ज, बीजेपी कर रही आचार सहिंता का उलंघन;राठौर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 05, 2021 06:50 PM

 

शिमला,

सोलन,मंडी, पालमपुर व धर्मशाला नगर निगम चुनावों का प्रचार आज थम जाएगा। इन चार नगर निगमो में 7 अप्रैल को निगम के चुनाव होंगे। कांग्रेस ने इन चारों निगमों में जीत का दावा कर रही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा की उन्होंने चारों निगमों के अंदर जाकर प्रचार किया है। चुनावों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी जोश व जनता में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि चारों नगर निगमों में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी। बीजेपी में आज विरोधाभाष की स्थिति बनी हुई है। अनिल शर्मा सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री की क्या मजबूरी है जो उन्हें निकाल नही पा रहे हैं। बीजेपी की स्थिति ठीक नही है इसलिए वह ऐसा कोई निर्णय नही ले सकते। मुख्यमंत्री लगातार प्रचार के लिए सरकारी हेलीकॉप्टर में घूम कर आचार सहिंता का उलंघन कर रहे हैं। सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। चुनाव आयोग को इसकी शिकायत भी की गई है लेकिन अभी तक कोई नतीजा नही आया है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,81,774
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy