Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
दुनिया

बाहरा के छात्रों ने बाजार को पछाड़ा- ओबेरॉय, ताज, रैडिसन, लेमन ट्री ग्रुप ऑफ होटलों में जगह बनाई।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | September 13, 2021 05:49 PM

 

(वकनाघाट )सोलन ,


आतिथ्य और पर्यटन प्रबंधन विभाग, बाहरा विश्वविद्यालय ने अपने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया। 11 छात्रों को देश भर में द ओबेरॉय, ताज, रैडिसन, लेमन ट्री जैसी विश्व स्तर पर संचालित कुलीन होटल श्रृंखलाओं के साथ रखा गया है। विकेश कश्यप, एच.ओ.डी. आतिथ्य और पर्यटन प्रबंधन विभाग, बाहरा विश्वविद्यालय ने कहा कि विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होता है। उन्होंने कहा, "महामारी ने वास्तव में पर्यटन उद्योग को प्रभावित किया है, इसके अलावा हम हमेशा छात्रों के साथ प्रतिबद्धताओं के साथ मैच रखने की कोशिश करते हैं। डॉ बी.एस. नागेंद्र पराशर, कुलपति, बाहरा विश्वविद्यालय ने भी छात्रों और शिक्षकों को इस जबरदस्त काम के लिए बधाई दी।
गौरव बाली, पीआरओ बाहरा विश्वविद्यालय ने कहा, "हालांकि इस महामारी के आतिथ्य क्षेत्र में समय कठिन है, पुनरुद्धार मोड पर है। बहरा विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों को समान और सही अवसर देता है ताकि वे स्थायी मंच प्राप्त करके अपने सपनों को पूरा कर सकें। आने वाले समय में विश्वविद्यालय के छात्रों को और भी बेहतर प्लेसमेंट के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और दुनिया खबरें
-
-
Total Visitor : 1,64,67,505
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy