Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
धर्म संस्कृति

जिला के समस्त शिक्षा बोर्डों के सभी सरकारी व निजी स्कूल 1 से 6 नवंबर तक रहेंगे बंद

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | November 01, 2021 04:44 PM

बिलासपुर,

उपायुक्त एवं अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन पंकय राय ने आदेश देते हुए बताया कि जिला के समस्त शिक्षा बोर्डों के सभी सरकारी व निजी स्कूल 1 से 6 नवंबर तक बंद रहेंगे।
उन्होंने सभी एसडीएम को निर्देश दिए कि वे बढ़ते कोविड मामलों पर निगरानी रखें और जहां जरूरत हो वहां स्थानीय प्रतिबंध लगाए तथा विशेष रूप से ब्लॉक क्लस्टर आदि स्कूलों को स्थिति के अनुसार बंद करें। उन्होंने कहा कि एसडीएम सूक्ष्म कंटेनमेंट क्षेत्र उपायों को प्रभावी ढंग से लागू करना भी सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि आगामी त्यौहार और शादी के मौसम को देखते हुए सभी स्तर पर कोविड उपयुक्त व्यवहार सहित टेस्ट-ट्रैक-प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करवाएं।
उन्होंने सभी एसडीएम को आदेश दिए कि 30 नवंबर, 2021 तक अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में टीकाकरण की दूसरी खुराक को पूरा करना सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि इन आदेशों का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ आपादा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51-60 के प्रावधानों के अलावा आईपीसी की धारा 188 के अंतर्गत कानूनी कार्यवाही की जाएगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा और आगामी आदेशों तक प्रभावी रहेगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और धर्म संस्कृति खबरें
आनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवा निरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्न  छ्ठे नवरात्रे पर बाड़ी मन्दिर में खूब लगे माँ के जयकारे माँ भगवती जन जागरण सेवा समिति 16 को उटपुर में करवाएगी जगराता होलिका दहन का महत्व: डॉ० विनोद नाथ चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेला 9 से 17 अप्रैल तक बाबा भूतनाथ को दिया शिवरात्रि मेले का न्योता बुधबार् को देहुरी में होगा भव्य देव मिलन जय दुर्गा माता युवक मंडल चखाणा ने  श्रीराम मन्दिर प्राण प्राण प्रतिष्ठा पर आयोजित किया कार्यक्रम  चारों दिशाओं में सिर्फ राम नाम गुंजा और हर जनमानस राम में हो गया : विनोद ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,64,64,025
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy