Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

जनमंच के आयोजन के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक आयोजित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | November 17, 2021 06:27 PM

सोलन,

उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी ने आज यहां विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ 21 नवम्बर, 2021 को आयोजित किए जा रहे जनमंच के सम्बन्ध में आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।
कृतिका कुलहरी ने कहा कि सोलन जिला का 21वां जनमंच 21 नवम्बर, 2021 को कसौली विधानसभा क्षेत्र के परवाणू के सैक्टर-5 स्थित दशहरा मैदान में आयोजित किया जाएगा। जनमंच की अध्यक्षता प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डाॅ. राजीव सैजल करेंगे।
जनमंच प्रातः 10.00 बजे आरम्भ होगा।
उपायुक्त ने जनमंच कार्यक्रम के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी जनमंच में पूरी तैयारी के साथ आएं। उन्होंने कहा कि पूर्व जनमंच गतिविधियों के अन्तर्गत जिन शिकायतों व मांगों का निराकरण किया जा चुका है उनकी अलग से सूची तैयार करें।
उन्होंने कहा कि जनमंच में विकास खण्ड धर्मपुर की ग्राम पंचायत टकसाल, महलों, बनासर, चामो, नारायणी, प्राथा, कोटबेजा, जंगेशु, जाबली, कोटीनाम्भ तथा निहरी सहित नगर परिषद परवाणू की समस्याओं पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। जनमंच के लिए आवेदन 19 नवम्बर, 2021 को सांय 5.00 बजे तक स्वीकार किए जाएंगे।
कृतिका कुल्हरी ने कहा कि जनमंच में स्थानांतरण, सरकारी नौकरी की मांग, न्यायालय में विचाराधीन मामलों, लोकार्पण तथा पेयजल, स्वास्थ्य केन्द्र इत्यादि के लिए नई योजनाओं की मांग जिसमें बजटीय आवश्यकताएं हैं, को विषय सूची में नहीं रखा जाएगा।
बैठक में सोलन जिला में पूर्व में आयोजित जनमंचों के लम्बित मामलों पर भी विचार-विमर्श किया गया। जलशक्ति विभाग, लोक निर्माण विभाग, विद्युत बोर्ड, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, जिला ग्रामीण विकास अभिकरण तथा हिमाचल पथ परिवहन निगम से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई तथा सम्बन्धित अधिकारियों को समस्याओं के निपटारे के निर्देश दिए गए।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सोलन वीरेन्द्र शर्मा, उपमण्डलाधिकारी सोलन अजय कुमार यादव, उपमण्डलाधिकारी कसौली डाॅ. संजीव धीमान, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. राजन उप्पल, जिला राजस्व अधिकारी केशव, खण्ड विकास अधिकारी धर्मपुर सुभाष अत्री सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,85,425
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy