Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित : कांग्रेसआवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी पोस्टल बेल्ट सुविधा से कर सकेंगे मतदान - जिला निर्वाचन अधिकारीपरस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकातनिरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्नगरीब कल्याण व विकास की ओर दृढ़-संकल्पित भाजपा का घोषणा पत्र : राजीव बिंदलआनी  में खुला हिमांशु कलेक्शन का नया हाईटेक शोरूम, विधायक लोकेंद्र कुमार ने किया शुभारंभआनी में पन्ना लाल ने ज्योति फुटवियर एंड रेडीमेड गारमेंट्स का खोला नया हाईटेक शोरूमप्रदेश में उत्साह व हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस
-
मनोरंजन

ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया का 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना रिलीज 22 जनवरी को

-
के.जम्वाल 7018631199 | January 21, 2022 04:57 PM

 

 शिमला,

 ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के बैनर तले बना 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना 22 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है। यह गाना यूट्यूब चैनल ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया पर शनिवार को सांय 6 बजे सुनें।
 इस गीत को हिमाचल प्रदेश के युवा कलाकार अर्जुन गोपाल ने अपनी मधुर आवाज़ दी है।

म्यूजिक को मिस्टर डोप ने तैयार किया है। गीत के बोल को डॉ. गौरव ठाकुर ने लिखा है।  एडिटिंग का कार्य नरेश मलकानिया ने किया है। गाने को प्रोड्यूस मन्नत द्वारा किया गया है। 

इसके अलावा गाने का निर्देशन संदीप सिंह बावा ने किया है।
इस गीत को सोलन के अर्की और मंडी हिमाचल प्रदेश में फिल्मांकन किया है। इस गाने में आपको हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियां एवं मनमोहक दृश्य देखने को मिलेंगे। इसमें हिमाचल की पारंपरिक वेशभूषाओ और हिमाचल की संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी।

ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के निर्देशक संदीप सिंह बावा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में छिपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाने एवं एक उचित मंच प्रदान करने की दिशा में एक कार्य निरन्तर करते रहेंगे।

जिसके लिए सोलन जिला की भाविता जोशी ने सिंगर अर्जुन गोपाल से सम्पर्क साध के ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के बैनर पर ऑडियो व वीडियो बनवा कर कम्पनी से रिलीज करवाया। भाविता ने बताया कि आने वाले समय में हिमाचल की और छिपी हुई प्रतिभाएं ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया के चैनल पर नजर आएंगी।
यह गीत ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया
-
-
Total Visitor : 1,64,41,528
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy