Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

हमीरपुर में हाजिरी लगा चले गए सीएम : राजेंद्र जार

-
रजनीश शर्मा 7018631199 | February 04, 2022 10:54 PM
 हमीरपुर,
जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर द्वारा जारी एक प्रेस बयान में जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हालिया दो दिवसीय हमीरपुर जिला का दौरा अत्यंत नकारात्मक प्रमाणित हुआ है। यह पहले से उत्पन्न हमीरपुर जिलावासियों की उनके प्रति निराशा को और बड़ा गया है । इस आगमन को मात्र जिला में हाजिरी लगाना ही कहा जा सकता है । भारतीय जनता पार्टी के एनडीए के अनुसार  मुख्यमंत्री जिला वासियों को यहां रेल पहुंचाने और अन्य झूठे आश्वासन देखकर छलावा कर के प्रस्थान कर गए हैं । 
 
जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान जिला भाजपा संगठन में चल रही गुटबाजी सामने आई है। इन क्रियाकलापों से ऐसा प्रतीत होता है जैसे जिला भाजपा में मुख्यमंत्री की मान्यता बहुत कम है । भाजपा नेतृत्व का मिशन रिपीट मात्र सपना बनकर ही रह जाएगा। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,86,635
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy