Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

असामाजिक तत्वों को अरविंद केजरीवाल ने दिया आश्रय : त्रिलोक

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 11, 2022 05:04 PM
त्रिलोक जमवाल

 

शिमला,

भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं जबकि पंजाब और दिल्ली संकट के दौर से गुजर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जब से आम आदमी पार्टी पंजाब और दिल्ली में सत्ता में आई है, असामाजिक गतिविधियों के मामले बढ़े हैं।
आप देख सकते हैं कि पंजाब में दिन के उजाले में खुली फायरिंग की कई गतिविधियां होती हैं। एक सरकारी इमारत पर रॉकेट लॉन्चर के जरिए हमला हुआ था, यह शस्त्र भारत में नहीं बना था।
यह इस बात का संकेत है कि आप सरकार को खालिस्तान के समर्थकों सहित राष्ट्रविरोधी तत्वों का समर्थन प्राप्त है।
उन्होंने कहा कि एक प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या हुई थी।
भीषण हत्याकांड के बाद खालसा कॉलेज के सामने और एक बस पर फायरिंग की गई।
उन्होंने कहा कि केवल राजनीतिक लाभ के लिए हिमाचल का दौरा करने के बजाय, अरविंद केजरीवाल को पंजाब में रहने के लिए एक बेहतर राज्य बनाने के लिए पंजाब में बैठकों में भाग लेना चाहिए।
उन्होंने कहा कि आप जहां भी अपनी सरकार बनाती है वहां असामाजिक गतिविधियां बढ़ जाती हैं।
केजरीवाल का भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का दावा पूरी तरह से झूठा है क्योंकि दिल्ली और पंजाब सरकार में उनके मंत्री पर भ्रष्टाचार की जांच चल रहे हैं।
यह शर्मनाक था कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपने मंत्री विजय सिंगला को कथित तौर पर "अपने विभाग से संबंधित सामानों की निविदा आवंटन और खरीद में एक प्रतिशत कमीशन की मांग के लिए बर्खास्त करना पड़ा।"
उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल में भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है और राज्य की जनता भी इससे सहमत है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,84,757
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy