Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री भूमती स्कूल में विद्यार्थियों के साथ पंचायत प्रतिनिधियों एवं आम लोगों ने समझा मतदान का महत्वचुनाव के दौरान समन्वय स्थापित कर कार्य करें सभी मुलाजिम - एडीएम
-
हादसा

आनी में लावारिस बैल बना हत्यारा,वृद्ध महिला की मौत

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 11, 2022 06:23 PM

 

 

आनी,

उपमंडल आनी में लावारिस छोड़े गए एक बैल के हमले से जख्मी वृद्ध महिला की मौत हो गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के मुताबिक  शुक्रवार दोपहर बाद एक वृद्ध महिला प्रेम दासी पत्नी प्रेम सिंह जो आनी खण्ड की ग्राम पंचायत आनी के रुना गांव की रहने वाली थी वह आनी से घर जा रही थी ।

जहां रास्ते मे एक लावारिस बैल ने उसे सिंग मारकर  बुरी तरह घायल कर दिया।

जिसे घायलावस्था में  108 आपात सेवा एम्बुलेंस में सिविल अस्पताल आनी लाया गया। 

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रामपुर के खनेरी स्थित अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गयी।

जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

आपको बता दें कि आनी कस्बे और आसपास लावारिस  गाय और बैलों के पहले भी कई हमले राहगीरों पर हो चुके हैं।

एसडीएम आनी नरेश वर्मा ने बताया कि उन्होंने पशुपालन विभाग और नगर पंचायत को जरूरी कदम उठाकर इन्हें रिहायशी इलाके से कहीं दूर छोड़ दिया जाए।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,67,236
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy