Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
 मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदलसांसद निधि को लेकर झूठ बोल रहे कांग्रेस नेता : सुखराम सिस्सू के सेल्फी पॉइंट में भूस्खलन को लेकर जिला प्रशासन वह सीमा सड़क संगठन की सिस्सू में बैठक आयोजितराजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन ने जांचा 500 लोगों का स्वास्थ्य

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | August 07, 2022 06:29 PM

रांची,

आज ग्राम सुल्तानपुर पूर्व, थाना मोहिउद्दीन नगर, जिला समस्तीपुर बिहार में स्वर्गीय शंभू नाथ सिंह और स्वर्गीय सोना देवी की स्मृति में आयोजित निशुल्क मेडिकल एवं डेन्टल चिकित्सा शिविर में ग्राम पंचायत के लगभग 500 लोगों (स्त्री, पुरुष और बच्चे) की जांच हुई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अनुमंडल पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश अरुण उपस्थित थे। सभी लोग निशुल्क रक्तचाप और निशुल्क मधुमेह की जांच से भी लाभान्वित हुए। शिविर में ६० लोगों की निशुल्क दांत का एक्सट्रैक्शन भी किया गया।

क्षेत्र के प्रसिद्ध समाजसेवी भाई रणधीर, स्वर्गीय शंभू नाथ सिंह के सुपुत्र अंजनी सिंह, हेमन्त सिंह और आलोक सिंह ने कार्यक्रम की शुभ शुरुआत करते हुए माता पिता की तस्वीर पर माल्यार्पण किया।

झारखंड सेवा  फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ धर्मवीर सिंह और सचिव डॉ आकांक्षा चौधरी ने अपनी सेवा प्रदान की और निशुल्क दवाइयां भी उपलब्ध करवाईं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड
-
-
Total Visitor : 1,64,62,739
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy