Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
पश्चिम बंगाल

अचानक बाढ़ आने की वजह से कम से कम 7 लोगों की मौत

-
Bureau | October 06, 2022 08:21 AM

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी ज़िले में बुधवार शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान अचानक बाढ़ आने की वजह से कम से कम 7 लोगों की मौत हो गयी है!

 जलपाईगुरी के एसपी देबर्शी दत्ता ने बताया है कि कई लोग नदी में फंस गए और कई लोग बह गए, अब तक 7 लोगों के शव मिले हैं और एनडीआरएफ़ एवं सिविल डिफेंस टीमें बचाव अभियान में लगी हुई हैं!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर शोक जताते हुए मृतकों के परिवारवालों को श्रद्धांजलि दी है!

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है, ‘पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजन के त्योहार पर हुए हादसे से मन आहत है! मैं उन लोगों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं जिन्होंने इस हादसे में अपनों को खोया है!”

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पश्चिम बंगाल खबरें
-
-
Total Visitor : 1,64,69,253
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy