Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
हादसा

आज जाखू मंदिर के कपाट रहेंगे बन्द,मन्दिर के प्रबंधक मदन शर्मा का आकस्मिक निधन

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | October 16, 2022 11:28 AM

 

शिमला ,

श्री हनुमान मंदिर जाखू के प्रबंधक मदन शर्मा का निधन हो गया है। मदन शर्मा जाखू स्थित ऐतिहासिक हनुमान मंदिर के प्रबंधक थे। उनकी आकस्मिक मौत से जाखू मंदिर परिसर व राजधानी में शोक की लहर है। ऐसे में मन्दिर न्यास ने आज ऐतिहासिक हनुमान मंदिर जाखू के कपाट बन्द रखने का निर्णय लिया है। तथा दूर दूर से आने वाले भक्तों से असुविधा के लिए खेद प्रकट किया है।

जाखू स्थित हनुमान मंदिर में वैसे तो प्रतिदिन सैकड़ों भक्‍तों का आना होता है। आज रविवार होने की वजह से अन्‍य दिनों की अपेक्षा अधिक भीड़ होती है। हर रोज की तरह सुबह से ही भक्‍तों की यहां आवाजाही होने लगी थी। हालांकि श्री मदन शर्मा जी की मौत के बाद हनुमान मंदिर के कपाट को बंद कर दिया गया है।

गौरतलब है कि रविवार को अवकाश होने के कारण हजारों की संख्या में लोग ऐतिहासिक जाखू मन्दिर में दर्शन और पूजा-पाठ के लिए आते हैं। सुबह की आरती से लेकर दिनभर मंदिर परिसर घंटे-घड़ियाल, ढोल-नगाड़ों के साथ, हनुमान जी के जयकारों से जाखू मन्दिर गुंजायमान रहता है लेकिन आज सुबह से ही मन्दिर में सन्नाटा पसरा हुआ है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,68,995
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy