Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
नौकरी / कैरियर

Job Alert: बिलासपुर एम्स में निकली 89 पदों की भर्ती :पूरी खबर जानने के लिए क्लिक करें

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | October 23, 2022 07:09 PM

शिमला,

AIIMS बिलासपुर में 89 पदों के लिए भर्ती निकाली गई है।इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर तक रखी गई है।

आवेदक aiimsbilaspur.edu.in के माध्यम से 30 नवंबर शाम 5 बजे तक एम्स बिलासपुर में फैकल्टी के लिए avedam कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म की हार्ड कॉपी 7 दिसंबर तक जमा करनी होगी।

प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर के 89 रिक्त पदों को भरा जाएगा, इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए शुल्क ₹1000 जबकि अन्य अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क ₹2000 निर्धारित किया गया है।शुल्क भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और नौकरी / कैरियर खबरें
रोजगार चाहिए तो 25 को आएं आईटीआई जवाली। JOB vacancy:सिक्योरिटी गार्ड के 120 पदों के लिए साक्षात्कार Job:शास्त्री व भाषा अध्यापक के साक्षात्कार 28 को हिमाचल की बेटी शान्या को अमेरिका में मिला 51 लाख का पैकेज 200 महिलाओ को पार्ट टाईम कार्य कर मिलेगी स्थायी आजीविका नौकरी बचाने की गुहार लगाने विधानसभा के बाहर पहुंचे करोना वारियर, कर रहे धरना प्रदर्शन, बोले सरकार दे सेवा विस्तार, मांग न मानी तो धरना रहेगा जारी JOB :हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय शिमला में विभिन्न पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए प्रधान सलाहकार का पद सृजित, 2 लाख 25 हज़ार होगा वेतन. Job Interview:शास्त्री व भाषा अध्यापक के 05 पदों के लिए काउन्सलिंग 04 जुलाई को सिपेट बद्दी की प्रवेश परीक्षा 11 जून को
-
-
Total Visitor : 1,64,68,591
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy