Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
हादसा

पूर्व शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज को स्कूटी ने मारी टक्कर आईजीएमसी में उपचाराधीन

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | January 21, 2023 11:06 PM

शिमला,

पूर्व शहरी विकास मंत्री  सुरेश भारद्वाज एक दुर्घटना में चोट लगने के बाद इंदिरा गाँधी मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन हैं।

आज शाम जब वो अपने आवास के नज़दीक पैदल जा रहे थे तो एक स्कूटी सवार ने उन्हें टक्कर मारी। इस दुर्घटना में उनके सर, नाक और आँख में चोट आयी है।

डॉक्टरों के मुताबिक सिटी स्कैन कराया गया है जिसकी रिपोर्ट ठीक आयी है। चिकित्स्कों ने उन्हें ऑब्जरवेशन में रखा है। चिकित्स्कों का कहना है कि वह किसी भी प्रकार के खतरे से बाहर है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गयी है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े सुजानपुर में पैदल चल रहे व्यक्ति को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, दोनों हुए घायल 
-
-
Total Visitor : 1,63,82,664
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy