Wednesday, April 17, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाईबैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजितआनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवाडायरिया की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रभावी कदम-उपायुक्तउपायुक्त की अध्यक्षता में कैथलीघाट से शकराल तक निर्मित हो रहे फोरलेन के लिए फेस-1 की निर्माणाधीन टनल की ब्लास्टिंग एवं कंपन के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए मैसर्स सैमन इंफ्राकॉर्प के साथ बैठक आयोजितहमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदलपात्र वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं को घर से मतदान की सुविधा प्रदान करने पर जागरूक किए बूथ स्तर अधिकारीदुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन
-
क्राइम

विकास कार्याें में अनियमिताओं की जांच करने पहुंची टीम पर जानलेवा हमला, मामला दर्ज

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | February 09, 2023 10:09 PM
चित्र साभार गूगल

शिमला,

पंचायत लाणी-बोहराड़ के विकास कार्याें में अनियमिताओं की जांच को नाहन से पहुंची जांच टीम के सामने ही स्थानीय वार्ड सदस्य सहित दो व्यक्तियों ने शिकायतकर्ता प्रदीप पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में प्रदीप लहुलूहान हो गया। पुलिस ने शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
यह मामला सरकारी सीमेंट बेचने और फर्जी मस्ट्रोल तैयार करने का है, जिसकी शिकायत प्रदीप ने उपायुक्त सिरमौर से की थी। उपायुक्त ने जांच का जिम्मा डीआरडीए परियोजना अधिकारी को दिया था। इसी मामले की जांच के लिए टीम मौके पर पहुंची थी।
शिकायतकर्ता प्रदीप कुमार के मुताबिक गत बुधवार को जांच टीम निर्माणाधीन पक्की गली का निरीक्षण कर रही थी, तो इसी बीच स्थानीय वार्ड सदस्य के चाचा ने तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया। जबकि वार्ड सदस्य व एक अन्य व्यक्ति ने उस पर लाठी से हमला किया। साथ ही उसे जातिसूचक शब्द कहने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी दी। प्रदीप के अनुसार वह बड़ी मुश्किल से मौके से भागकर किसी तरह पुलिस चैकी रोहनाट पहुंचा और मामले में शिकायत दर्ज करवाई।
शिलाई पुलिस थाना के एस.एच.ओ. प्रीतम सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 241, 323, 504, 506, 34 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर  रही है। 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,43,095
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy