Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

आबकारी विभाग का सघन अभियान जारी- 340 लीटर अवैध शराब नष्ट की

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | February 12, 2023 05:53 PM

शिमला,

राज्य कर एवं आबकारी विभाग द्वारा प्रदेश में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।
आबकारी आयुक्त युनुस ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि विभिन्न जिलों में आबकारी टीमों ने छापेमारी कर 340 लीटर अवैध शराब नष्ट की तथा देसी व अंग्रेजी शराब की 87 बोतलें कब्जे में ली हैं। अभियान के दौरान सोलन जिला में 18 बोतल, ऊना में 9, मंडी में 5 तथा हमीरपुर में 12 बोतल शराब पकड़ी गई।
इससे पहले आबकारी विभाग ने बिलासपुर जिला में गुप्त सूचना के आधार पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए छापेमारी की तथा अवैध तौर पर शराब के रूप में परिवर्तित की जा रही 260 लीटर कच्ची लाहन को कब्जे में लेकर नष्ट किया गया।
आयुक्त ने कहा कि विभागीय अधिकारियों को अवैध शराब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश पहले ही जारी कर दिए गए हैं। विभाग ने अलग-अलग 125 जगहों पर छापेमारी की। उन्होंने कहा कि अवैध शराब के निर्माण एवं व्यापार पर आबकारी विभाग भविष्य में भी इस प्रकार की कार्रवाई करता रहेगा।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,86,382
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy