Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
स्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविरनरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदलऊना क्षेत्र के पीआरओ और एपीआरओ के लिए प्रथम चुनावी पूर्वाभ्यास आयोजितज़िला निर्वाचन अधिकारी ने दून व नालागढ़ में क्रिटिकल मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया
-
नौकरी / कैरियर

ईईएमआईएस सोफ्टवेयर पर प्रोफाइल अपडेट करना ज़रूरी ;नीता गौतम

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | February 23, 2023 12:48 PM
Picture Source Google


ऊना,
जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि विभाग द्वारा ईईएमआईएस सोफ्टवेयर को अपग्रेड कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अपग्रेड सोफ्टवेयर में प्रार्थी को अपना मोबाइल नम्बर एवं आधार कार्ड अपडेट करना अनिवार्य है।

उन्होंने जिला ऊना के रोजगार कार्यालयों में पंजीकृत सभी प्रार्थियों से आहवान किया कि वे अपने स्तर पर अपना प्रोफाइल, मोबाईल नम्बर, ईमेल आईडी और आधार कार्ड नम्बर दर्ज करना सुनिश्चित करें। इसके अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र और बोनाफाईड प्रमाण पत्र की प्रतिलिपि अपलोड करना भी सुनिश्चित करें।


जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि प्रार्थी https:/eemis.hp.nic.in/Home/UserLogin वेबसाईट के माध्यम से लाॅगइन कर अपना प्रोफाइल अपडेट कर सकते हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और नौकरी / कैरियर खबरें
रोजगार चाहिए तो 25 को आएं आईटीआई जवाली। JOB vacancy:सिक्योरिटी गार्ड के 120 पदों के लिए साक्षात्कार Job:शास्त्री व भाषा अध्यापक के साक्षात्कार 28 को हिमाचल की बेटी शान्या को अमेरिका में मिला 51 लाख का पैकेज 200 महिलाओ को पार्ट टाईम कार्य कर मिलेगी स्थायी आजीविका नौकरी बचाने की गुहार लगाने विधानसभा के बाहर पहुंचे करोना वारियर, कर रहे धरना प्रदर्शन, बोले सरकार दे सेवा विस्तार, मांग न मानी तो धरना रहेगा जारी JOB :हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय शिमला में विभिन्न पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए प्रधान सलाहकार का पद सृजित, 2 लाख 25 हज़ार होगा वेतन. Job Interview:शास्त्री व भाषा अध्यापक के 05 पदों के लिए काउन्सलिंग 04 जुलाई को सिपेट बद्दी की प्रवेश परीक्षा 11 जून को
-
-
Total Visitor : 1,64,69,617
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy