Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
राजनैतिक

भाजपा नेताओं ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | February 24, 2023 03:33 PM

 

शिमला,

भाजपा शिमला मंडल की कार्यसमिति बैठक का आयोजन पंचायत भवन में हुआ।
बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा ने की।

मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा ने बताया कि कार्यसमिति बैठक में पहला सत्र को भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा द्वारा संबोधित किया गया उन्होंने केंद्र बजट 2023 पर अपना व्याख्यान कार्यसमिति के समक्ष रखा नंदा ने बताया कि आने वाले समय में भाजपा बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन भी करेगी जिसमें बजट को लेकर विस्तृत चर्चा की जाएगी।
इस बार का बजट सप्त ऋषि बजट के नाम से जाना जाएगा और आने वाले 2024 के आम चुनावों में भाजपा का प्रचार पत्र यह आम बजट ही होगा।
नंदा ने बताया कि इस बार के रेल बजट में हिमाचल प्रदेश को 1902 करोड़ की बड़ी सौगात मिली है जिसके अंतर्गत हिमाचल प्रदेश की 3 बड़ी रेल परियोजनाओं का ध्यान रखा गया है।
इससे भानूपाली बिलासपुर, चंडीघाट बद्दी और नंगल तलवाड़ा रेल परियोजनाओं को पंख लगेंगे।

राजेश शारदा ने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता गणेश जाते द्वारा आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई और किस प्रकार से अगले तीन महीने का भाजपा का रोड मैप रहने वाला है उसको लेकर गणेश दत्त द्वारा कार्यसमिति को अवगत करवाया गया।

भाजपा प्रदेश सचिव कुसुम सदरेट ने बूथ सशक्तिकरण के बारे में कार्यसमिति को अवगत करवाया और बूथ सशक्तिकरण अभियान के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कहा भाजपा बूथ स्तर की पार्टी है और आने वाले 2024 के चुनावों में यह अभियान महत्वपूर्ण रहने वाला है।

भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद ने शिमला शहर में होने वाले नगर निगम चुनावों के बारे में कार्यसमिति से विस्तृत चर्चा की और भाजपा की इस पर क्या रणनीति रहने वाली है इसके बारे में भी कार्यसमिति से विस्तृत चर्चा की गई।
संजय ने बताया कि भाजपा आने वाले नगर निगम के चुनाव के लिए तैयार है और शिमला शहर में नगर निगम के 18 बोर्ड आते हैं जिसमें भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से 41 वार्डों को वापस 34 वार्डों कांग्रेस सरकार द्वारा तब्दील कर दिया गया है वह गलत है इससे जनता को असुविधा होगी।
जबसे कांग्रेस की सरकार प्रदेश में स्थापित हुई है तबसे शिमला शहर का विकास ठप हो गया है।

भाजपा मंडल महामंत्री गगन लखनपाल द्वारा मन की बात और डाटा मैनेजमेंट पर एक प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया गया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश भारद्वाज ने प्रदेश में चल रही राजनीतिक हालातों पर कार्यसमिति से चर्चा की, उन्होंने कहा की कांग्रेस की सरकार बदला बदली की भावना से काम कर रही है, जिस प्रकार से प्रदेश भर में सरकारी संस्थानों को कांग्रेस द्वारा बंद कर दिया गया वो गलत है और भाजपा इसकी कड़ी निंदा करती है।

बैठक में विजय शर्मा, सुशील चौहान, राजीव पंडित, प्रताप राणा, भारती सूद, सत्या कैंडल, अनिल कश्यप, मंजू सूद, जसविंदर सिंह, पोकी सुनील धर, सुदीप महाजन, राजू ठाकुर, अनूप वैद, रजनी सिंह, भानु, जगजीत बग्गा, संजीव देष्टा, शैली शर्मा, किमी सूद, राजेश्वरी, तरुण राणा उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,70,721
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy