Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
धर्म संस्कृति

राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेले में पहली बार मिस कहलूर प्रतियोगिता का होगा आयोजन, प्रतिभागी 10 मार्च तक कर सकेंगे आवेदन।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 01, 2023 04:43 PM

बिलासपुर,


बिलासपुर जिला में सात दिवसीय राज्य स्तरीय नलवाड़ मेला 2023 का आयोजन 17 से 23 मार्च 2023 तक लुहनू मैदान में किया जाएगा। मेले में सांस्कृतिक संध्याओ के दौरान  मिस कहलूर प्रतियोगिता का आयोजन होगा। यह जानकारी  अतिरिक्त उपायुक्त निधि पटेल ने दी।
उन्होंने कहा कि नलवाड़ी मेले को आकर्षक बनाने के लिए इस मिस कहलूर प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें बिलासपुर जिला के 18 से 28 वर्ष की युवतियां भाग ले सकेगीं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी का कद 5 फीट 3 इंच से कम नहीं होना चाहिए। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता को आकर्षक बनाने के लिए पंजीकृत प्रतिभागियों के लिए 12 व 13 मार्च को ग्रूमिंग सेक्शन का आयोजन किया जाएगा।
 उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले जोड़ों को पुरस्कृत किया जाएगा।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी  10 मार्च 2023 से पूर्व जिला लोक संपर्क कार्यालय बिलासपुर में आवेदन करें और कार्यालय दूरभाष नंबर 01978 223583 या 70198 95793 पर भी संपर्क कर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और धर्म संस्कृति खबरें
आनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवा निरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्न  छ्ठे नवरात्रे पर बाड़ी मन्दिर में खूब लगे माँ के जयकारे माँ भगवती जन जागरण सेवा समिति 16 को उटपुर में करवाएगी जगराता होलिका दहन का महत्व: डॉ० विनोद नाथ चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेला 9 से 17 अप्रैल तक बाबा भूतनाथ को दिया शिवरात्रि मेले का न्योता बुधबार् को देहुरी में होगा भव्य देव मिलन जय दुर्गा माता युवक मंडल चखाणा ने  श्रीराम मन्दिर प्राण प्राण प्रतिष्ठा पर आयोजित किया कार्यक्रम  चारों दिशाओं में सिर्फ राम नाम गुंजा और हर जनमानस राम में हो गया : विनोद ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,64,64,514
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy