Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्रीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीसीएम के सुजानपुर दौरे ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश , एकजुटता देख सुक्खू का खिला चेहरा मेरा वोट मेरा भविष्य" थीम पर 28 अप्रैल को आयोजित होगी साइकिल रैली
-
हादसा

दो कारें आपस में टकराई, एक महिला समेत 5 घायल

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | March 18, 2023 11:01 PM
Picture Source HD

शिमला,

शिमला मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भराड़ीघाट के समीप दसेरन में दो कारों की आपस में भिड़ंत हो गई। घटना में 5 व्यक्ति घायल हो गए। जिनमें एक महिला को शिमला के IGMC के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि 4 अन्य घायलों का इलाज दाड़लाघाट अस्पताल में किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार शिमला मण्डी मार्ग पर शिमला की ओर से एक टेक्सी (ईटियोस) मनाली की ओर दो सवारियां लेकर जा रही थी कि भराड़ीघाट की ओर से विपरीत दिशा से आ रही एक ऑल्टो कार ने टेक्सी (ईटियोस) को टक्कर मार दी जिस कारण दोनों वाहनों में सवार चालक सहित पांच लोग घायल हो गए।

घायलों का इलाज दाड़लाघाट अस्पताल में किया जा रहा है। जबकि एक महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे शिमला के आईं जी एम सी के लिए रेफर कर दिया। उधर पुलिस मौके पहुंच गई हैं तथा घटना की जांच में जुट गई है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,62,173
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy