Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हिमाचल

भजन संध्या के दूसरे दिन सीपीएस आशीष बुटेल ने की बत्तौर मुख्यातिथि शिरकत

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 31, 2023 06:13 PM
ऊना, 
 
माता श्री चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेले के दौरान आयोजित किए जा रहे दो दिवसीय भजन संध्या कार्यक्रम के दूसरे दिन सीपीएस आशीष बुटेल ने बत्तौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने मां दुर्गा की विधिवत रूप से पूजा अर्चना कर दूसरे दिन की भजन संध्या का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक चिंतपूर्णी सुदर्शन सिंह बबलू, विधायक कुटलैहड़ विधानसभा देवेंद्र सिंह भुट्टो, गगरेट विधायक चैतन्य शर्मा, उपायुक्त राघव शर्मा,एडीसी महेंद्र पाल गुर्जर, एसडीएम अंब विवेक महाजन, डीएसपी वसुधा सूद, वित्ताधिकारी शमी राज, मंदिर अधिकारी बलवंत पटियाल, एसडीओ मंदिर आरके जसवाल, जिला अध्यक्ष कांगे्रस रणजीत राणा सहित अन्य उपस्थित रहे।
इस अवसर पर सीपीएस आशीष बुटेल ने कहा कि माता श्री चिंतपूर्णी में नवरात्र मेले में दौरान भजन संध्या का कार्यक्रम की शुरूआत करके प्रदेश सरकार ने एक अच्छी पहल की है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी नवरात्र मेलों के दौरान इस प्रकार की भजन संध्याए आयोजित की जाएंगी। उन्हांेने कहा कि माता श्री चिंतपूर्णी मंदिर में लोगों की आस्था है लाखों की संख्या में लोग यहां शीश नवाने आते हैं। उन्हांेने कहा कि प्रदेश सरकार यहां आने वाले श्रद्धालुओं को हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए प्रयास कर रही हैं। 
नवरात्र मेले की दूसरी भजन संध्या में सुरों के मालिक मास्टर सलीम ने माता की भेंटों का गुणगान करके भक्तिमय महौल बना दिया। इस दौरान उपस्थित सभी श्रद्धालुओं भी माता की भेंटों पर झुमें। इसके अतिरिक्त ज्वाला जी से सौरभ शर्मा और मंडी से आए ललित बंधु पार्टी ने भी महामाई के भजनों का गुणगान किया।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूम एसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित आयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गई स्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोर शिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजित रतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना  युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्री कन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदल ऊना क्षेत्र के पीआरओ और एपीआरओ के लिए प्रथम चुनावी पूर्वाभ्यास आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,70,726
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy