Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
शिमला

बस मोड़ने के स्थान पर लोग लगा देते गाड़ियां, ड्राइवर कंडक्टर के साथ सवारियों को करना पड़ रहा मुश्किलों का सामना

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 03, 2023 02:47 PM


शिमला,

राजधानी शिमला के भराड़ी बस स्टैंड पर जहां बस मोड़ने का स्थान है वहां अक्सर लोग गाड़ियां खड़ी कर देते हैं जिससे बसों को मोड़ने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और कई बार इसी वजह से बस लेट भी हो जाती है और सवारियों में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे ही वाक्य 12:00 बजे की टाइमिंग में सामने आया जब बस मोड़ने में समय लग गया जिसकी वजह से बस 10 मिनट लेट हो गई और सवारियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में मुश्किल हुई। बस के ड्राइवर रतनलाल का कहना है कि हमेशा ही ऐसा होता है जब बस बोलने में दिक्कत आती है क्योंकि गाड़ियां बस मोड़ने के स्थान पर खड़ी की कर दी जाती हैं हालांकि कई बार पुलिस में कंप्लेंट भी की गई लेकिन फिर भी लोग तस से मस नहीं हुए हैं। बस ड्राइवर रतन लाल का कहना है कि पुलिस को यहां पर अपने नुमाइंदे तैनात करने होंगे ताकि लोग बस होने के स्थान पर गाड़ियां ना लगा सके।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिमला खबरें
शिमला में अब होगी 2 और लोकल छट्टियां शिमला नगर निगम ने पेश किया 247 करोड़ का बजट शिमला नगर निगम में जुटे सभी पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर, 74 में संवैधानिक संशोधन को लागू करने को लेकर सभी एकमत नगर निगम शिमला की मासिक बैठक में गूंजे शहर वासियों के मुद्दे शिमला रोड अपडेट: जाने कौन सा रोड खुला है कौन सा है बंद है!!! Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Shimla Road update: कैसे हैं राजधानी शिमला की सड़कों के हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें! Shimla Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Theog हाटकोटी रोड पर हुआ भारी लैंडस्लाइड रास्ता बंद जाने राजधानी शिमला की सड़कों के हाल हिमालयन अपडेट के साथ। अधिक जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करें!!
-
-
Total Visitor : 1,64,69,860
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy