Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविरसुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनहिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मायूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई
-
मनोरंजन

द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 04, 2023 10:57 PM

मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) ने की द्रोण चन्देल के गीत ‘मेरा हिमाचल’ की लाचिंग

शिमला,

मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) नरेश चैहान ने आज यहां हिमाचल के प्रसिद्ध बाल कलाकार द्रोण चन्देल द्वारा गाए ‘मेरा हिमाचल’ गीत की लाचिंग की । यह गीत बाबी बबलू द्वारा लिखा एवं कम्पोज किया गया है जिसमें संगीत ‘द कैरोन’ ने दिया है जबकि इसका निर्देशन मनोज जतैक किया है। इसके सम्पादक मनीष ठाकुर एवं स्पर्श वर्मा हैं। इस गीत को शिव सावित्री प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत किया गया है जिसे टी.सीरिज के बैनल तले 6 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।
11 वर्षीय द्रोण चन्देल जिला शिमला की चोपाल तहसील के बोधना गांव के रहने वाले हैं तथा वर्तमान में सैंट एडवर्ड स्कूल शिमला में छठी कक्षा में पढ़ते हैं।
द्रोण चन्देल हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध बाल कलाकार हैं जिन्होंने दो लघु फिल्में, एक वेब सीरिज तथा एक वीडियो गीत में अपना अभिनय किया है। इसके अतिरिक्त वह ड्रम बीटिंग के साथ-साथ कैसियो तथा अभिनय भी करते हैं। द्रोण अभी तक 29 स्टेज परफार्मेंस दे चुके हैं। द्रोण की उपलब्धियों के लिए उन्हें कई राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर अवार्ड भी मिल चुके हैं। कोरोना काल में इस बाल कलाकार ने लोगों को जागरूक करने के लिए ड्रम बजाकर कोरोना से बचाव के सन्देश दिए जिसके ब्राजील की आई.एम.यु.टी. युनिवर्सिटी ने उन्हें विशेष रूप से सम्मानित किया। आजकल वह वालीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक नभ कुमार राजू की अकादमी से अभिनय की बारीकियां सीख रहे हैं।
नरेश चैहान ने द्रोण चन्देल की उपलब्धियों के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि हिमाचल को इस बाल कलाकार पर गर्व है जिसने अपनी कला से देश-विदेश में हिमाचल का नाम रौशन किया है।
इस मौके पर हिमाचल के प्रसिद्ध गीतकार संजय सहोटा, यश चन्देल, रामेश्वर शर्मा, प्रवेश निहाल्टा भी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया का 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना रिलीज 22 जनवरी को
-
-
Total Visitor : 1,64,50,788
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy