Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हादसा

शोघी में वॉल्वो बस की चपेट में आई पर्यटक महिला की मौत…

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 07, 2023 12:01 PM

शिमला,

फरीदाबाद से शिमला घूमने आई एक पर्यटक महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। HRTC की वॉल्वो बस की चपेट में आने से महिला बुरी तरह घायल हुई, जिसने अस्पताल पहुंचाने से पहले दम तोड़ दिया। मृतक महिला की पहचान फरीदाबाद निवासी गीता (40) के रूप में हुई है। हादसा वीरवार शाम कालका-शिमला हाइवे पर उपनगर शोघी के पास हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

शोघी के पास पैदल चलते हुए वॉल्वो बस ने उसे टक्कर मार दी। बोल्वो बस शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। हादसे को लेकर थाना बालूगंज में आईपीसी की धाराओं 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े सुजानपुर में पैदल चल रहे व्यक्ति को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, दोनों हुए घायल 
-
-
Total Visitor : 1,63,86,678
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy