Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
गुरुग्राम

मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मुहिम का संस्थापक हीरा अमित रोहिला ने मारवाह स्टूडियो से दिया स्वदेशी अपनाने का सन्देश

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 10, 2023 05:22 PM
मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मुहिम को मिल रहा आमजन का सहयोग
 
 
कोरिया से आए डेलिगेट्स ने की मिट्टी से बने बर्तनों की भूरी भूरी प्रशंसा
 
मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मुहिम को मिल रहा आमजन का सहयोग
 
(गुरुग्राम)हरियाणा,
मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मुहिम आगे बढ़ रही है उसी कड़ी में नए अध्याय जुड़ते चले जा रहे हैं एक कड़ी में संदीप मारवाह से मिलना हुआ नोएडा उत्तर प्रदेश फिल्म सिटी मारवाह स्टूडियो में मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मुहिम एक संकल्प के साथ पहुंची
 
संदीप मारवाह ने  साउथ कोरिया के डेलिगेट्स से भी मिलवाया और  मिट्टी की खुशबू की ओर से सम्मानित भी किया।
 
साउथ कोरिया से आए डेलीगेट्स बर्तन की कला को देखकर बहुत ही प्रसन्न हुए।
 
 
यह एक बहुत ही रचनात्मक कदम देश के प्रति एक राष्ट्रीय भाव को दिखाता है । इसी दौरान फाउंडर हीरा अमित रोहिला और राष्ट्रीय मीडिया उपाध्यक्ष  अनिल अरोड़ा के साथ मिलकर  संदीप वर्मा को मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मुहिम से सम्मानित किया गया। अमित ने कहा आज मौसम की मार किसान परिवारों को पड़ी है तो कुम्हार परिवारों का भी दर्द समझकर एक समाज को जन संदेश भी दिया कि आप मिट्टी से बने सामान का उपयोग करें और ज्यादा से ज्यादा इसका उपयोग करके और उपहार स्वरूप भी दें जिससे हमारे देश की अर्थव्यवस्था भी मजबूत होगी और कुम्हार मित्र बनकर पर्यावरण रक्षक बने और एक जनचेतना जगाने का हीरा मित्रों ने जो संकल्प लिया है ए प्लस फाउंडेशन ट्रस्ट गुरुग्राम हरियाणा द्वारा यह नॉनप्रॉफिट एबल ड्राइव जो एक राष्ट्रीय मुहिम वह वोकल फॉर लोकल और लोकल टू ग्लोबल इसको लेकर जाने का उन्होंने एक बहुत ही अच्छा प्लेटफार्म तैयार किया है।
 
संदीप मारवाह ने कहा प्रथनमंत्री मोदी द्वारा दिखाई रोशनी  से प्रेरित होकर मिट्टी की खुशबू राष्ट्र मुहिम चलाई जा रही है।
उन्होने कहा इससे हमारे कुम्हार परिवारों की आर्थिकी मजबूत होगी देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी।
हमे चाइनीस आइटम का  उपयोग नहीं करना है और ना ही सिंगल यूज प्लास्टिक ।
 
मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मूवी 21वीं सदी की एक जनचेतना जगाने की मुहिम है जो के घर घर तक जन जन तक जाकर मिट्टी की वस्तुओं का प्रचार और पर्यावरण संरक्षण के लिए पेड़ पौधे लगाने से लेकर शॉप ,नर्सरी डेवलपमेंट और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर भी डिजिटल प्लेटफॉर्म द्वारा भी और नए अवसर  प्राप्त कर सकते हैं। इसमें इलावा अलग-अलग राज्यों के ब्रांड एंबेसडर और  बुद्धिवी को भी साथ में लेकर यह मुहिम आगे बढ़ रही है। मीडिया जो कि लोकतंत्र का एक बहुत मजबूत स्तंभ  है उसको साथ लेकर एक जनचेतना जगाने का कार्य हो रहा है आप भी जुड़ें और देश और राष्ट्र निर्माण में सहायक हो ।
 
संदीप मारवाह ने  स्टूडियो में लाइव ऑन एयर प्रोग्राम के लिए सम्मानित किया जिसमें फाउंडर हीरा मित्र रोहिल्ला और मीडिया उपाध्यक्ष राष्ट्रीय अनिल अरोड़ा ने अपने कार्यों के बारे में अपनी राष्ट्रीय मुहिम के बारे में अब तक जो किया उसके बारे में और आपका विजन प्रॉपर बताया और लाइव ऑन एयर के माध्यम से जन-जन तक जो के मरवाहा स्टूडियो रेडियो नोएडा 107.4 आपकी आवाज़ स्टूडियो द्वारा जन संदेश दिया गया आप भी मिट्टी की खुशबू राष्ट्रीय मुहिम के साथ जुड़े और पर्यावरण के रक्षक बने।
 
-
-
Have something to say? Post your comment
Total Visitor : 1,63,81,190
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy