Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

उपायुक्त अपूर्व देवगन ने रक्तदान शिविर का किया शुभारंभ

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 24, 2023 04:36 PM

में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर


चंबा , 

उपायुक्त अपूर्व देवगन ने आज निरंकारी चैरिटेबल फांऊडेशन के तत्वाधान में पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय के सहयोग से निरंकारी सत्संग भवन मुंगला में रक्तदान शिविर का शुभारम्भ कियाा।
इस मौके उपायुक्त ने रक्तदान को महादान बताते हुए कहा कि इस पुनीत कार्य से जरूरतमंद लोगों को रक्त उपलब्ध करवाकर अनेक बहुमूल्य जिंदगियां बचाई जा सकती हैं।
उन्होंने निरंकारी फाउंडेशन के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि ये आवश्यक है कि लोग विशेषकर युवा रक्तदान के लिए बढ़-चढ़ कर आगे आएं। उन्होंने कहा कि शिविर में एकत्रित रक्त पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय चंबा को सौंपा जाएगा, जो जरूरतमंद लोगों की जीवन रक्षा के काम आएगा।
निरंकारी चैरिटेबल फांऊडेशन के मानव एकता दिवस के इस अवसर पर ज़िला के विभिन्न क्षेत्रों से आए मिशन के 60 अनुयायियों ने उत्साहपूर्वक रक्तदान किया।
इस दौरान संस्था द्वारा सत्संग का आयोजन भी किया गया ।
इस अवसर पर संस्था के महात्मा दीपक भारद्वाज, क्षेत्रीय प्रभारी महात्मा दुनीचंद, डॉ आशीष संजय कुमार ,विनोद कुमार सेवादार निरंकारी मिशन चम्बा सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,68,456
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy