Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

नाबालिग से दुष्कर्म, पेट दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल पहुंची तो निकली गर्भवती

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | May 08, 2023 08:46 PM
Picture Source Google

कुल्लू,

प्रदेश के जिला कुल्लू में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बड़ी बात यह है कि नाबालिग गर्भवती बताई जा रही है। वहीं परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पुलिस थाना भुंतर में जीरो FIR के तहत पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

इस बाबत निरमंड निवासी ने पुलिस थाना भुंतर में मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि उसकी सबसे छोटी बेटी जो दसवीं कक्षा की परीक्षा देने की तैयारी कर रही है उसे शनिवार को अचानक ही पेट में दर्द होने लगा।

 

जिसके बाद वह बेटी को उपचार के लिए खनैरी अस्पताल रामपुर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने बेटी की जांच की तो पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद केएनएच (कमला नेहरू अस्पताल) शिमला रेफर किया।

जिसके बाद जब परिजनों ने बेटी से पूछताछ की तो पता चला कि भुंतर निवासी भ्रूण टूनम नेगी ने जुलाई, 2022 में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उसके उपरांत भी भुंतर में ही शारीरिक संबंध बनाता रहा। वही शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू साक्षी वर्मा ने की है

-
-
Related Articles
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,81,619
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy