Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यपगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकगोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूकउपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बलमहिला उत्थान के लिए जो कार्य मोदी सरकार ने 10 वर्षा में किये वो कांग्रेस पार्टी 50 वर्षों के शासन में भी नहीं कर पाई : बिंदलराष्ट्र के लिए कांग्रेस के दो प्रधानमंत्रियों ने दिया सर्वोच्च बलिदान : अनिरुद्ध सिंह भाजपा नेता अनाप-शनाप बयानबाजी से लोगों को कर रहे गुमराह : संजय अवस्थीसुक्खू सरकार में सिर्फ मित्रों के मजे , विकास और जनता को ठेंगा : राणा 
-
हिमाचल

पुलिस लाईन झलेड़ा में दो दिवसीस फुटबाल प्रीमीयर लीग समपन्न

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | May 09, 2023 12:17 PM
 
सरकार ने नशे को जड़ से उखाड़ने का लिया है संकल्प - उप मुख्यमंत्री
ऊना, 
जिला के युवाओं को नशे से दूर रखने व स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जिला पुलिस ऊना द्वारा से-नो-टू-ड्रग्स थीम पर आधारित एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड झलेड़ा में फुटबॉल प्रीमियर लीग के नाम से दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। फुटबाल टूर्नामेंट के समापन्न समारोह पर उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने बत्तौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस फुटबाल टूर्नामेंट प्रतियोगिता में जिला के विभिन्न हिस्सों की 8 टीमों ने भाग लिया। फुटबाल टूर्नामेंट के समापन्न समारोह पर राॅयल फुटबाल क्लब ऊना तथा फुटबाल क्लब सलोह के बीच फाईनल मुकाबला खेला गया जिसमें राॅयल फुटबाल क्लब ऊना ने 1-0 से विजेता रहा। विजेता टीम को मुख्यातिथि उप मुख्यामंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने 91 सो रुपए व ट्राॅफी और उपविजेता टीम को 7100 व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ऊना पुलिस ने फुटबाल प्रतियोगिता करवाकर युवाओं को नशे से दूर रहने का एक अच्छा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि कैसे खेलों में भाग लेकर नशों से दूर रहा जा सकता है। खेलों के माध्यम से शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक तथा बौद्धिक विकास भी होता है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन जारी रहेगा ताकि अधिक से अधिक युवाओं की रूचि खेलों में बढ़े और युवा पीढ़ी नशों से दूर रहे। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार ने सत्ता संभालते ही नशे को जड़ से उखाड़ने संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नशे के खिलाफ सख्त कानून बनाया जाएगा तथा केंद्र सरकार से भी आग्रह किया जाएगा कि नशे के खिलाफ बनाए गए कानूनों में संशोधन करके इन्हें और अधिक कड़े कानून बनाए जाएं ताकि नशा तस्करों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जा सके। 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का बार्डर के साथ लगने वाला क्षेत्र है। इसके लिए पड़ोसी राज्यों की पुलिस से सम्पर्क कर नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि कोई भी राजनैतिज्ञ पुलिस पर नशा तस्करों के खिलाफ दबाव नहीं डालेगा। नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में जाएगी। 
इस अवसर पर एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि खेलों के आयोजन से शारीरिक फिटनस को बढ़ावा देने के साथ नशे से दूर रहने के लिए अधिक से अधिक युवाओं को जागरूक करना है। उन्हांेने कहा कि पुलिस लाईन झलेड़ा में स्थानीय पंचायतों तथा युवाओं के सहायोग से एक बेहतर खेल मैदान बनाया गया है ताकि युवा जहां अच्छे से खेल सके और नशे जैसे गतिविधियो ंसे दूर रह सके।
इस अवसर पर ऊना के एडीसी महेंद्र पाल गुर्जर, पूर्व विधायक सतपाल सिंह रायजादा, प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी अशोक सिंह ठाकुर, महामंत्री प्रमोद कुमार, एएसपी संजीव भाटिया, रिटायर्ड अधिकारी आरएम शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
-
-
Related Articles
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : कश्यप गोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूक गोंदपुर बुल्ला और भडियारां में मतदान प्रतिशतता बढ़ाने को लेकर ग्रामीण किए जागरूक उपायुक्त का 'नशा मुक्त ऊना' बनाने के लिए सभी के समन्वित प्रयासों पर बल महिला उत्थान के लिए जो कार्य मोदी सरकार ने 10 वर्षा में किये वो कांग्रेस पार्टी 50 वर्षों के शासन में भी नहीं कर पाई : बिंदल राष्ट्र के लिए कांग्रेस के दो प्रधानमंत्रियों ने दिया सर्वोच्च बलिदान : अनिरुद्ध सिंह  भाजपा नेता अनाप-शनाप बयानबाजी से लोगों को कर रहे गुमराह : संजय अवस्थी सुक्खू सरकार में सिर्फ मित्रों के मजे , विकास और जनता को ठेंगा : राणा  जोल सप्पड़ और अमलेहड़ में दो शादी समारोह में चले लात घूंसे , तीन घायल , शादी का मजा किरकिरा  हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार का कांग्रेस में मंथन जारी, फैसला 20 अप्रैल तक 
-
-
Total Visitor : 1,64,51,481
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy