Thursday, April 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविरसुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनहिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मायूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थेउपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई
-
हादसा

अलग-अलग हादसों में 5 लोगों ने गवाई जान

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | May 09, 2023 01:14 PM
Picture Source Google

शिमला,

शिमला जिले में पेश आये दो अलग-अलग हादसों में 5 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इन हादसों में 6 लोग जख्मी हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पहला मामला राजधानी शिमला के रामपुर का है जहां बीती रात एक जेसीबी हादसे का शिकार हो गई।

 

रामपुर के तहत डुगलू के पास करई में यह हादसा पेश आया है। इस दौरान जेसीबी सड़क से लुढ़ककर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में जेसीबी ऑपरेटर मनोज कुमार(19 ) पुत्र अशोक कुमार निवासी फिरोजपुर कलां तहसील पठानकोट व सुमित थापा (15) पुत्र दीपक थापा की मौत हो गई है।

जबकि हरदेव शर्मा(37) पुत्र मोहन शर्मा, तेतर शर्मा(51) पुत्र रामी शर्मा निवासी कोपड़िया सलखुआ जिला सहरसा बिहार, हेमंत(13) पुत्र मुख्य बहादुर नेपाली, गोपी(39) पुत्र करण बहादुर, शुभम (14) पुत्र गोपी, लाल बहादुर(57) पुत्र कल्याणी घायल हो गए।

 

दूसरा हादसा बीती रात रंटाडी में पेश आया है जहाँ गाड़ी के गहरी खाई में गिरने से कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों में धर्मेंद्र पुत्र संसार दास, जितेंद्र पुत्र सूर्यकांत गांव बारटू और नीरज पुत्र बलबीर गांव बागी लोअरकोटी शामिल है। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को तुरंत फौरी राहत उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,48,989
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy