Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
शिमला

सुरेंद्र चौहान मेयर तो उमा कौशल डिप्टी मेयर बने

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | May 15, 2023 02:10 PM

शिमला,

नगर निगम शिमला को 15 वें नए मेयर व डिप्टी मेयर मिल गए हैं। सुरेंद्र चौहान शिमला नगर निगम के मेयर तो उमा कौशल डिप्टी मेयर होंगी।दोनों मेयर और डिप्टी मेयर को निर्विरोध इस पद के लिए चुना गया है। इससे पहले आज शिमला नगर निगम के निर्वाचित पार्षदों को शपथ दिलाई गई। इस बाद बीजेपी के 9 पार्षद जीते हैं और माकपा से एक पार्षद विजयी हुआ है। डीसी शिवम प्रताप ने सभी 34 पार्षदों को एक साथ पद गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ समारोह में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर, पंचायती राज व ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद्ध सिंह व नगर निगम चुनाव प्रभारी तजिंदर पाल बिट्टू मौजूद रहे । रविवार को सीएम सुक्खू के सरकारी आवास ओक ओवर पर लगभग डेढ़ घंटे तक सभी पार्षदों से फीडबैक ली गई थी।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिमला खबरें
शिमला में अब होगी 2 और लोकल छट्टियां शिमला नगर निगम ने पेश किया 247 करोड़ का बजट शिमला नगर निगम में जुटे सभी पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर, 74 में संवैधानिक संशोधन को लागू करने को लेकर सभी एकमत नगर निगम शिमला की मासिक बैठक में गूंजे शहर वासियों के मुद्दे शिमला रोड अपडेट: जाने कौन सा रोड खुला है कौन सा है बंद है!!! Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Shimla Road update: कैसे हैं राजधानी शिमला की सड़कों के हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें! Shimla Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Theog हाटकोटी रोड पर हुआ भारी लैंडस्लाइड रास्ता बंद जाने राजधानी शिमला की सड़कों के हाल हिमालयन अपडेट के साथ। अधिक जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करें!!
-
-
Total Visitor : 1,64,65,208
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy