Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
राज्य

IDBI, THDC और रेलवे में निकलीं नौकरियां, जानें कहां-कितने पदों पर भर्ती?

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | May 26, 2023 01:35 PM

सरकारी नौकरी को लेकर युवाओं में रूझान बढ़ता जा रहा है। बहुत से युवा 10वीं परीक्षा पास होने के बाद से ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने लग जाते हैं।

तैयारी करते समय सिर्फ आवेदन निकालने और परीक्षा का इंतजार रहता है। IDBI और THDC में निकलीं नौकरियां, जानें कहां-कितने पदों पर भर्ती?

GOVT Jobs रेलवे में निकलीं अप्रेंटिस की नौकरियां
आवेदन की प्रक्रिया दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) की आधिकारिक वेबसाइट secr.indianrailways.gov.in पर जाकर पूर्ण की जा सकती है।

 

भारतीय रेल के दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (SECR) में बिलासपुर डिवीजन के कार्मिक विभाग में अप्रेंटिस पद के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। वहीं तीन जून, 2023 तक आवेदन किया जा सकता है, इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं होंगे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
बैसाखी पर्व का इतिहास और महत्व: डॉ विनोद नाथ लोक सभा चुनाव का आगाज, भाजपा ने लोक सभा चुनावों का बिगुल फूंका राज्यपाल ने किया प्रो. प्रमोद शर्मा की पुस्तक का विमोचन मतदाता सूची में जोड़े जा रहे हैं मतदाताओं के नाम- अपूर्व देवगन सरस्वती नगर महाविद्यालय में युवाओं को मतदान के प्रति किया गया जागरूक चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा आज की बिग ब्रेकिंग फेसबुक हुआ क्रैश प्रधानमंत्री सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ लेने के लिए डाक विभाग में पंजीकरण करवाएं लाभार्थी विकास खंड हरोली की ग्राम पंचायत छेत्रां के गांव बीदरवाल में खोली जाएंगी उचित मूल्य की दुकान सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम 27 जनवरी को अर्की विधानसभा क्षेत्र के कुनिहार में होगा आयोजित संजय अवस्थी करेंगे अध्यक्षता
-
-
Total Visitor : 1,64,68,604
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy