Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हादसा

मंडी जिले के तहत करसोग में सड़क से 300 फीट नीचे गिरी एचआरटीसी बस, 45 यात्री घायल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 01, 2023 01:12 PM

 

मंडी,

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के तहत करसोग में गुरुवार सुबह करीब 10:00 बजे हिमाचल पथ परिवहन(एचआरटीसी) की बस सड़क से करीब 300 फीट नीचे जा गिरी। हादसे के समय बस में चालक व परिचालक सहित करीब 45 लोग सवार थे। सभी को हल्की चोटें आई हैं। गनीमत रही कि हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं। घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा जा रहा है। हादसा मैंडी-करसोग सड़क पर भनेरा के पास हुआ है।

हादसे की एंबुलेंस व पुलिस की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हुई। सबसे पहले घटना स्थल पर स्थानीय लोग पहुंचे और घायलों को सड़क तक पहुंचाने में मदद की। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर बस पेड़ से टकराकर रुकती नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। डीएसपी गीतांजलि ने बताया कि पुलिस घटना स्थल पर भेज दी है। वहीं, घटना स्थल पर पुलिस व एंबुलेंस के देरी से पहुंचने पर लोगों में गुस्सा देखा गया। इस दौरान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े सुजानपुर में पैदल चल रहे व्यक्ति को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, दोनों हुए घायल 
-
-
Total Visitor : 1,63,80,705
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy