Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हिमाचल

विश्वविद्यालय अर्की कर्मचारी कल्याण संघ ने संजय अवस्थी को किया सम्मानित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 08, 2023 05:56 PM
शिमला,
 
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय अर्की कर्मचारी कल्याण संघ ने आज यहाँ विश्वविद्यालय संकाय भवन में मुख्य संसदीय सचिव एवं विधायक संजय अवस्थी के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया। समारोह में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में अर्की विधानसभा क्षेत्र से संबंधित लगभग 150 कर्मचारियों ने शिरकत की।

संजय अवस्थी ने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय अर्की कर्मचारी कल्याण संघ के सभी सदस्यों का इस सम्मान समोराह के आयोजन के लिए धन्यवाद किया और उन्हें आश्वासन दिया की वह हमेशा अर्की विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सर्वांगीण विकास से सम्बंधित किसी भी मुद्दे को लेकर लोग उनसे उनके कार्यालय में कभी भी मिल सकते हैं और जो लोग कार्यालय नहीं आ सकते वो उन्हें फ़ोन या व्हाट्सप्प के माध्यम से भी अपनी समस्याओं से अवगत करवा सकते हैं जिनका वह तुरंत निवारण करने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से बहुत से विभूतियाँ शिक्षा ग्रहण करके देश और विदेश में प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हमें इस विश्वविद्यालय को और बेहतर बनाने की आवश्यकता है और इस दिशा में कार्य करते हुए विश्वविद्यालय में प्रति उपकुलपति को लगाया गया है और जल्द ही उप कुलपति की नियुक्ति भी कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में अर्की क्षेत्र से लगभग 200 के आसपास कर्मचारी कार्यरत हैं। विधानसभा चुनाव में जीत के उपरान्त अर्की कर्मचारी कल्याण संघ की विश्वविद्यालय इकाई ने पहली मर्तबा अपने स्थानीय विधायक के सम्मान में इस तरह का आयोजन किया। कल्याण संघ के सभी सदस्यों ने मुख्य संसदीय सचिव का इस कार्यक्रम में पधारने पर धन्यवाद किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से संघ के मुख्य सलाहकार डॉ० नन्त राम चौहान, चेयरमैन नरेश कुमार शर्मा, अध्यक्ष लाभ चन्द शर्मा, वाईस चेयरमैन राम लाल, महासचिव ललित चौहान, उप-प्रधान नीमचन्द, संयुक्त सचिव चांदी राम, कोषाध्यक्ष हरी राम एवं हेमराज भाटिया इत्यादि उपस्थित रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूम एसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित आयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गई स्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोर शिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजित रतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना  युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्री कन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदल ऊना क्षेत्र के पीआरओ और एपीआरओ के लिए प्रथम चुनावी पूर्वाभ्यास आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,70,684
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy