Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कीआबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराबराष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षणखुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुरमुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मागौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगीउपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री 
-
हिमाचल

16 से 23 सितंबर तक पंदोआ में आयोजित की जाएगी एशियन राफ्टिंग चैंपियनशिप - उपायुक्त

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 09, 2023 06:09 PM

उत्तराखंड में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में जीती हुई टीमों के अतिरिक्त विश्व की 20 टीमें लेंगी भाग

शिमला,


उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज यहाँ एनआईसी हॉल में एशियन राफ्टिंग चैंपियनशिप के आयोजन को लेकर प्रतियोगिता के आयोजकों के साथ वर्चुअल बैठक की। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन 16 से 23 सितंबर 2023 तक सतलुज नदी के साथ पंदोआ में किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भारत वर्ष में पहली बार इतने बड़े स्तर पर राफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसका शुभारंभ होटल पीटरहॉफ शिमला से होगा। चैंपियनशिप के शुभारंभ से पूर्व एक फ्लैग मार्च रिज से शुरू होकर चौड़ा मैदान तक निकला जायेगा जिसमें हर एक टीम के साथ दो बच्चे सम्बंधित देश का झंडा और प्लेकार्ड लेकर मार्च करेंगे।  
उपायुक्त ने बताया कि इस चैंपियनशिप में पुरुष, महिला, मिक्स एवं पैरा राफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें विश्व की 20 टीमों के लगभग 180 प्रतिभागी भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि गत दिनों उत्तराखंड में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में जीती हुई टीमें भी इस प्रतियोगिता में भाग लेंगी।
उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता को पूर्ण करने हेतु अलग-अलग समितियों का गठन किया गया है जिसमें वित्त, प्रशासनिक और तकनीकी समिति शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों द्वारा एक पौधा भी रोपित किया जाएगा।
इस बैठक में अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी कानून एवं व्यवस्था राहुल चौहान, वर्ल्ड राफ्टिंग के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर शौकत सिकंद तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की आबकारी विभाग ने जब्त की एक लाख लीटर अवैध शराब राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला दंडाधिकारी ने जुब्बड़हट्टी हवाईअड्डा का किया निरीक्षण खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री सुकखु के नेतृत्व में चल रही फ्लॉप सरकार : रणधीर शर्मा गौड़ा में चलाया मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः डॉ. जगदीश चंद नेगी उपमंडल पांगी में लोक सभा निर्वाचन 2024 को लेकर किया गया पूर्वांभ्यास  राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री  भूमती स्कूल में विद्यार्थियों के साथ पंचायत प्रतिनिधियों एवं आम लोगों ने समझा मतदान का महत्व चुनाव के दौरान समन्वय स्थापित कर कार्य करें सभी मुलाजिम - एडीएम
-
-
Total Visitor : 1,64,67,491
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy