Friday, April 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जोल सप्पड़ और अमलेहड़ में दो शादी समारोह में चले लात घूंसे , तीन घायल , शादी का मजा किरकिरा जोल सप्पड़ और अमलेहड़ में दो शादी समारोह में चले लात घूंसे , तीन घायल , शादी का मजा किरकिरा हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार का कांग्रेस में मंथन जारी, फैसला 20 अप्रैल तक एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविरसुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षतालोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदललोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजन
-
हिमाचल

10 जून से 15 जुलाई तक निपटाए जाएंगे निशानदेही के लम्बित मामले

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 09, 2023 06:33 PM

सोलन,

उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा ने कहा कि ज़िला सोलन में आमजन के लाभ के लिए निशानदेही के विभिन्न लम्बित मामलों को शीघ्र निपटाया जाएगा। इस दिशा में राजस्व विभाग को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए है।
मनमोहन शर्मा ने कहा कि लम्बित निशानदेही के मामलों के त्वरित निपटारे के लिए 10 जून, 2023 से 15 जुलाई, 2023 तक विशेष अभियान कार्यन्वित किया जाएगा ताकि निशानदेही के लम्बित मामलों को समयबद्ध निपटाया जा सके।
उन्होंने कहा कि इस कार्य को सफल बनाने के लिए ज़िला के सभी तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिए हंै। निशानदेही के लम्बित मामलें ज़िला सोलन की सभी तहसीलों व उप तहसीलों में निपटाए जाएंगे।
मनमोहन शर्मा ने निशानदेही के सभी आवेदकों से आग्रह किया कि इस अभियान का अधिक से अधिक लाभ उठाकर विशेष अभियान को सफल बनाने में सहयोग दें।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जोल सप्पड़ और अमलेहड़ में दो शादी समारोह में चले लात घूंसे , तीन घायल , शादी का मजा किरकिरा  जोल सप्पड़ और अमलेहड़ में दो शादी समारोह में चले लात घूंसे , तीन घायल , शादी का मजा किरकिरा  हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार का कांग्रेस में मंथन जारी, फैसला 20 अप्रैल तक  एसडीएम अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में स्वीप टीम अर्की ने लगाया मतदाता जागरूकता शिविर सुदृढ़ लोकतंत्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक  अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदल लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजन हिमाचल की उच्च राजनीतिक परंपराओं को भाजपा ने कलंकित किया  : दीपक शर्मा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थे
-
-
Total Visitor : 1,64,51,274
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy