Thursday, April 25, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

राज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए 12 जून तक करें आवेदन

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 09, 2023 07:09 PM

सोलन,

कलाकारों की मांग के अनुरूप राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला में आवेदन करने की तिथि 12 जून, 2023 तक बढ़ा दी गई है। यह जानकारी आज यहां अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अजय यादव ने दी।
अजय यादव ने कहा कि अनेक कलाकारों ने ज़िला प्रशासन से मांग की थी कि 10 और 11 जून के अवकाश के दृष्टिगत राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेले में भाग लेने के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाई जाए। इसी के दृष्टिगत आवेदन की तिथि बढ़ाकर 12 जून, 2023 की गई है।
उन्होंने कहा कि आवेदन अतिरिक्त उपायुक्त सोलन एवं ज़िला लोक सम्पर्क अधिकारी सोलन के कार्यालय में किया जा सकता है। आवेदन ई-मेल के माध्यम से भी किया जा सकेगा। कलाकार प्रस्तुति के लिए अपना आवेदन ई-मेल                  adm-sol-hp@nic.in     तथा  dprosolan4@gmail.com     पर कर सकते हैं।
अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि हिमाचल के कलाकारों के ऑडिशन की तिथि शीघ्र निर्धारित की जाएगी।
उन्होंने कहा कि आवेदन करते समय सभी कलाकार अपना मोबाईल नम्बर आवेदन प्रपत्र पर अवश्य अंकित करें।
अजय यादव ने कहा कि राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेले में मंच संचालन के इच्छुक आवेदकों को निर्धारित तिथि में आवेदन करना होगा। उन्होंने कहा कि विभिन्न बैंड ग्रुप भी 12 जून, 2023 तक अपनी संविदाएं उपरोक्त ई-मेल पर भेज सकते है। इसी अवधि में प्रदेश के आकाशवाणी से बी ग्रेड अथवा बी-हाई गे्रड में स्वर परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले कलाकार आवेदन के साथ अपना प्रमाण पत्र देना सुनिश्चित करें।
अजय यादव ने कहा कि मेला समिति का यह प्रयास रहेगा कि तीनों सांस्कृतिक संध्याओं में प्रदेश के विभिन्न कलाकारों को उचित समय प्रदान किया जाएगा।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
सोलन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के 536 मतदान कर्मियों ने किया पहला पूर्वाभ्यास धूमधाम से मनाया टकरासी नाग का पारंपरिक सौंई मेला ईश्वर दास बने श्री देवी माता पछला देवरी मन्दिर के नए कारदार किसानों की आय दोगुनी तो नहीं हुई पर भाजपा ने दबाई एमएसपी की मांग : चंद्र कुमार भाजपा के लक्ष्य 400 पार को भाजपा के पन्ना प्रमुख पूरा करेंगे : खन्ना ज़िला में उपभोक्ताओं के घर गैस सिलेंडर के साथ पहुंचेगी  मतदान की अपील    चुनावों के दौरान अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं को नशे के प्रलोभन पर रोक लगाई जाए  भाजपा ने दिया नारी को सम्मान कांग्रेस ने दिया धोखा सुक्खू की रणनीति और टिकट के 15 दावेदारों की सहमति से  कैप्टन रणजीत  कांग्रेस में हुए शामिल एसजेवीएन ने भारत के प्रथम बहुउद्देश्यीय ग्रीन हाइड्रोजन पायलट प्रोजेक्ट के उद्घाटन के साथ ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की
-
-
Total Visitor : 1,64,69,492
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy