Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
कर्मचारी

अहेम सिंह को सौंपी रामपुर परिचालक संघ की कमान

-
December 23, 2018 03:56 PM

 

रामपुर  बुशहर

पथ परिवहन निगम रामपुर बुशहर के परिचालक संघ की बैठक रामपुर में आयोजित की गई। यह बैठक प्रांतीय प्रधान नील कमल गुप्ता और सचिव किशन चंद की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में स्थानीय परिचालक संगठन की नई कार्यकारिणी के चुनाव करवाए गए, जिसमे परिचालकों को कार्यभार सौंपे गए। इस दौरान नई कार्यकारिणी का गठन सर्वसम्मति से किया गया, जिसमें अध्यक्ष पद की कमान अहेम सिंह को सौंपी गई। वहीं संदीप कुमार उपाध्यक्ष, जीवन सिंह को प्रधान, उप प्रधान विकास वर्मा, सचिव प्रताप चंद, सह सचिव सुरेश कुमार और ईश्वर सिंह को चुना गया।

कोषाध्यक्ष का कार्यभार सुमेंद्र सिंह, सह कोषाध्यक्ष सुशील कुमार व तसरेम सिंह को सौंपा गया जबकि प्रेस सचिव पिताबंर लाल और मुख्य सलाहकार दर्शन दास को बनाया गया। नव निर्वाचित पदाधिकारियों और परिचालकों ने मांगों को लेकर संगठित होकर लड़ाई लडऩे की बात कही। अध्यक्ष अहेम सिंह ने कहा कि मैने भविष्य में निगम और कर्मचारी हित की लड़ाई लडऩे के लिए नव निर्वाचित कार्यकारिणी एवं सदस्यों को तत्पर रहने के लिए कहा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और कर्मचारी खबरें
आरती गुप्ता को पदोन्ति, होंगी I&PR की निदेशक 108 और 102 आपातकालीन एंबुलेंस सेवा के लगभग 1800 कर्मचारी सोमवार को जिला उपायक्तों के माध्यम से नियुतम वेतन को लेकर देंगे ज्ञापन । कैबिनेट सब कमेटी के निर्णय से जगी JOA-IT सहित अन्य पोस्ट कोड आस कर्मचारी एरियर भुगतान के आज तक के इतिहास में अजीबोगरीब अधिसूचना ; हेमराज ठाकुर हिन्दी और संस्कृत अध्यापकों को टी जी टी पदनाम प्रदान करने के बावजूद भी सी0 एण्ड वी0 अध्यापक की श्रेणी में रखना न्याय संगत नहीं; हेमराज ठाकुर आईजीएमसी सुरक्षा कर्मियों ने ठप्प किया काम हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण इंटक यूनियन द्वारा चुने गए नवनिर्वाचित सदस्य आऊटर सराज जेसीबी यूनियन के प्रधान बनें रफ्तार ठाकुर पत्रकार को मातृ शोक अगर नहीं हुई बहाली तो कोर्ट ही रास्ता
-
-
Total Visitor : 1,63,84,855
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy