Saturday, September 30, 2023
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नशा मुक्त ऊना के तहत नोडल अधिकारियों के लिए प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजितराजस्व अधिकारियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला आयोजितडाॅ. शांडिल ने ममलीग में विजेताओं को किया सम्मानितरचनात्मक गतिविधियां व्यक्तित्व निर्माण में सहायक - डाॅ. शांडिलआनी के विधायक लोकेन्द्र कुमार ने जुआगी के धाराबाग में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के सम्मान में लिए गए निर्णयों को लोगों से अवगत करायाकांग्रेस सरकार ने शहरी निकायों की परेशानी बड़ाई, ग्रांट इन एड राशि वापस मंगवाई : धर्माणी भूपेन्द्र शर्मा (हुड्डा) बने भाजपा युवा मोर्चा के आनी मंडल के अध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने संसद व विधानसभाओं में महिलाओं को एक तिहाई आरक्षण कानून बनने पर महिलाओं को बधाई दी
-
हिमाचल

ठियोग क्षेत्र में विकास कार्यों के करोड़ों का बजट मंजूर: राठौर 

 
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | September 16, 2023 07:23 PM
 
ठियोग,
 
 
ठियोग उप मंडल के तहत पड़ने वाली नाहौल पंचायत में शनिवार को ठोडा मेले का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय ठोडा मेले में कांग्रेस विधायक कुलदीप राठौर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए। मेले में ठोडा दल खूंद रजाणा व फागू मुख्य मुख्य दल आर्कषण का मुख्य केंद्र रहा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता व विधायक ठियोग कुलदीप राठौर ने कहा कि ठियोग विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बरसात में हुए नुकसान की भरपाई के लिए करोड़ों का बजट मंजूर कर दिया गया है। इसके तहत 27 लाख रुपए स्कूल भवन, 30 करोड़ फागू सैंज मार्ग की मैटलिंग के लिए मंजूर हुआ है। 4.5 करोड़ रुपए का बजट ठियोग ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था के लिए किया गया है। इसी तरह प्रधानमंत्री ग्रामीणी सड़क योजना के तहत बजट मंजूर हुआ है। अलोटी टैला पुल पर शीघ्र बन जाएगा। जिससे ये पंचायत सिरमौर व सोलन से जुड़ेगी। जुब्बड़ से रवैयां 1500 मीटर सड़क सहित कई सड़कों की टारिंग व अन्य कार्यों की जो डिमांड आई है उन्हें भी पूरा किया जाएगा। 
इस कार्यक्रम लिए मेला कमेटी के लिए बीस हजार, महिला मंडल के दस हजार, दोनों ठोडा दल पार्टीयों के लिए पांच ,पांच हजार स्कूली बच्चों के लिए पांच हजार की की घोषणा की।
कार्यक्रम में कारदार धरेच, टियाली कांग्रेस ठियोग कुमारसैन ब्लांक अध्यक्ष कंवर नरेन्द्र बाबूराम, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव राजेश वर्मा, अध्यक्ष सेवादल राजेश शर्मा, मंडल कांग्रेस अध्यक्ष मत्याना रूप लाल भारद्वाज, प्रधान ग्राम पंचायत नम्होल भगत राम वर्मा, ब्लॉक कांग्रेस महासचिव भूपेंद्र बुंदेल, पंचायती राज सचिव रोशन, वरिष्ठ कांग्रेस नेता लायक राम वर्मा,  यूथ कांग्रेस जिला महासचिव निशू स्नेही, उप प्रधान ओम प्रकाश, प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमि पाठशला नहोल व स्टाफ, प्रधान मोहर सिंह, विजय, दौलत शर्मा, सुरेंद्र, बाबूराम, सौंथल ग्राम पंचायत चियोग दिनेश जगता, देवी सिंह पूर्व प्रधान धमांदरी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहें।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
नशा मुक्त ऊना के तहत नोडल अधिकारियों के लिए प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित राजस्व अधिकारियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित डाॅ. शांडिल ने ममलीग में विजेताओं को किया सम्मानित रचनात्मक गतिविधियां व्यक्तित्व निर्माण में सहायक - डाॅ. शांडिल आनी के विधायक लोकेन्द्र कुमार ने जुआगी के धाराबाग में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के सम्मान में लिए गए निर्णयों को लोगों से अवगत कराया कांग्रेस सरकार ने शहरी निकायों की परेशानी बड़ाई, ग्रांट इन एड राशि वापस मंगवाई : धर्माणी  भूपेन्द्र शर्मा (हुड्डा) बने भाजपा युवा मोर्चा के आनी मंडल के अध्यक्ष  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने संसद व विधानसभाओं में महिलाओं को एक तिहाई आरक्षण कानून बनने पर महिलाओं को बधाई दी मुख्यमंत्री ने बरसात में आई आपदा के दौरान राहत एवं बचाव अभियान में अमूल्य योगदान के लिए एसडीआरएफ की सराहना की "दृष्टिपत्र" महाविद्यालय की प्रगति, दिशा-दशा एवं विकास के लिए एक महत्वपूर्ण दस्तावेज - विक्रमादित्य सिंह
-
-
Total Visitor : 1,56,40,427
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy