Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
मनोरंजन

पहाड़ी एलबम ‘टशन पहाड़ा द’ यूट्यूब पर पहली पसंद बनता जा रहा है

-
रजनीश शर्मा  | September 18, 2019 07:32 PM

 


हमीरपुर ,


हिमाचली लोकगायक रजत विज की नयी पहाड़ी एलबम टशन पहाड़ा द यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। एलबम में गाना रजत विज द्वारा लिखा और गाया हुआ एक हिमाचली गीत है। नशे के ख़िलाफ़ फ़िल्माये गये इस पहाड़ी गीत का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। यह वीडियो अपलोड होते ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा हैं।

इस सांग वीडियो में लोकगायक रजत विज और एक्ट्रेस नेहा चौधरी नशे के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाते हुए परिवार में इसके दुष्परिणामों का ज़िक्र करते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने को म्यूजिक परमजीत पम्मी ने दिया है।

रजत विज ने इस एलबम के बारे में बताया कि इस पहाड़ी गीत में एक शराब के आदि व्यक्ति को यह अहसास करते हुए बताया गया है कि दारू पीने से उसके परिवार के सदस्य ख़ुश नहीं हैं। उन्होंने युवाओं को नशा त्याग अपना जीवन सुधारने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नशे करने वाले वाले कायर होते हैं और निडरता से नशा छोड़ने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया
-
-
Total Visitor : 1,63,80,935
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy