Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
विशेष

https://youtu.be/Qg5U23MMQAY घर में कोरोना मरीजों को खाना पहुंचाएंगे सरदार सरवजीत सिंह बॉबी

-
के.जम्वाल | April 26, 2021 07:00 PM

जरूरतमंद मरीजो के लिए मुफ्त में देंगेऑक्सीजन

जरूरतमंद लोग इस नम्बर 9418061000 पर कर सकते हैं सम्पर्क

शिमला,

आइजीएमसी शिमला और केएनएच में सैकड़ों मरीजों और तीमारदारों को सरदार सर्वजीत सिंह बॉबी पिछले कई वर्षो से लंगर परोस रहे हैं। अब कोविड की विपरीत परिस्थितियों में बॉबी कोविड मरीज़ो को घर पर दो वक्त का खाना पहुचायेंगे।

सरदार सरबजीत सिंह बॉबी ने बताया कि शिमला में बहुत से लोग घर पर क्वारन्टीन है और कई पूरे परिवार संक्रमित हो गए है। ऐसे में उन्हें घर पर दो वख्त का खाना पहुचाया जाएगा। उन्होंने इस सेवा के लिए लोगों को उनसे जुड़ने की अपील की है। बॉबी ने कहा कि वह पिछले कुछ सालों से लोगों को ऑक्सिजन भी उपलब्ध करवा रहे हैं अब वह 25 नये सिलेंडर खरीदना चाह रहे हैं ताकि कोविड मरीजों को मुफ्त में ऑक्सिजन उपलब्ध कराई जा सके।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और विशेष खबरें
उप राजिक मोहर सिंह छींटा सेवानिवृत वन चौकीदार से BO बनने तक का संघर्षपूर्ण सफर । नाम सक्षम ठाकुर योगा में हिमाचल और परिवार का नाम कर रहा ऊँचा विदेश से नौकरी छोड़ी, सब्जी उत्पादन से महक उठा स्वरोजगार सुगंधित फूलों की खेती से महकी सलूणी क्षेत्र के किसानों के जीवन की बगिया मौत यूं अपनी ओर खींच ले गई मेघ राज को ।हादसास्थल से महज दो किलोमीटर पहले अन्य गाड़ी से उतरकर सवार हुआ था हादसाग्रस्त आल्टो में । पीयूष गोयल ने दर्पण छवि में हाथ से लिखी १७ पुस्तकें. शिक्षक,शिक्षार्थी और समाज; लायक राम शर्मा हमें फक्र है : हमीरपुर का दामाद कलर्स चैनल पर छाया पुलिस जवान राजेश(राजा) आईजीएमसी शिमला में जागृत अवस्था में ब्रेन ट्यूमर का सफल ऑपेरशन किसी चमत्कार से कम नहीं लघुकथा अपने आप में स्वयं एक गढ़ा हुआ रूप होता है। इसे यूँ भी हम कह सकते हैं - गागर में सागर भरना
-
-
Total Visitor : 1,65,85,696
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy