Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
राज्य

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया नगनोली तलाब का लोकार्पण

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | February 20, 2023 06:24 PM
ऊना, 
 
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने नगनोली में 20 लाख रुपए की लागत से तलाब के सौंदर्यीकरण करने के उपरांत आज उसका उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि तलाब के बाहर ओपन जिम और ट्रैक का भी निर्माण किया जा रहा है जिससे क्षेत्र के लोगों को उसकी सुविधा उपलब्ध होंगी।
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीत क्षेत्र सिंचाई परियोजना के दूसरे चरण में लगभग 75 करोड़ रुपए की राशि खर्च की जाएगी ताकि किसानों को उसका लाभ प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि बल्क ड्रग पार्क के लिए भी पानी की परियोजना तैयार की जा रही है क्योंकि बल्क ड्रग पार्क के लिए बिजली और पानी की आवश्यकता रहेगी। उन्होंने कहा कि हरोली विस क्षेत्र के तहत टाहलीवाल और पोलियां में दो ब्लैक स्पॉट है जिन्हें ठीक करने के लिए 75-75 लाख रुपए की राशि प्रदान की जा चुकी है।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस प्रधान राणा रंजीत सिंह, स्थानीय प्रधान मेहताब ठाकुर, प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव अशोक ठाकुर सहित अन्य गणमान्य लोग व अधिकारीगण उपस्थित रहे।
-0-
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
स्वतंत्र-निष्पक्ष चुनावों के लिए पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा राज्य कर एवं आबकारी विभाग -डॉ. यूनुस बैसाखी पर्व का इतिहास और महत्व: डॉ विनोद नाथ लोक सभा चुनाव का आगाज, भाजपा ने लोक सभा चुनावों का बिगुल फूंका राज्यपाल ने किया प्रो. प्रमोद शर्मा की पुस्तक का विमोचन मतदाता सूची में जोड़े जा रहे हैं मतदाताओं के नाम- अपूर्व देवगन सरस्वती नगर महाविद्यालय में युवाओं को मतदान के प्रति किया गया जागरूक चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा आज की बिग ब्रेकिंग फेसबुक हुआ क्रैश प्रधानमंत्री सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ लेने के लिए डाक विभाग में पंजीकरण करवाएं लाभार्थी विकास खंड हरोली की ग्राम पंचायत छेत्रां के गांव बीदरवाल में खोली जाएंगी उचित मूल्य की दुकान
-
-
Total Visitor : 1,64,73,347
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy