Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
क्राइम

स्कूली छात्रा से दुष्कर्म, पेट में दर्द होने पर चला प्रेग्नेंसी का पता

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | March 16, 2023 09:51 PM
Picture Source Google

शिमला,

राजधानी शिमला में एक बार फिर से स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। यही नहीं, पीड़िता का जब प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया गया तो पता लगा कि वह गर्भवती है। जिस युवक पर आरोप लगाया है कि वह भी नाबालिग है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज लिया है।

शिमला में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के पेट में दर्द उठा। परिवार के लोग अस्पताल ले गए, जहां टेस्ट करवाए गए तो पता चला कि वह गर्भवती है। पीड़िता ने परिजनों को बताया कि उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों की शिकायत पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस लड़के पर रेप करने का आरोप लगा है, वह भी नाबालिग है। सरकारी स्कूल में 12वीं का छात्र है। ऐसे में मामला गंभीर होने के चलते पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है। पुलिस ने IPC की धारा 376 (2)(n) IPC & 6 of पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,72,913
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy