Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वन परिक्षेत्र जैदेवी के नंदगढ़ वनखंड में एक बूटा सेहत के नाम के तहत किया गया पौधरोपणप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने केंद्र की भाजपा नेतृत्व सरकार पर आरोप लगाया हैटीम सहभागिता द्वारा चलाया जाएगा “आपकी सुरक्षा आपके हाथ” जागरूकता अभियाननागरिक चिकित्सालय cxL;kM+ में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगननागरिक चिकित्सालय थूनाग में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगनसभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगनगोकुल बुटेल ने रक्तदान शिविर का किया शुभारम्भ, स्वयं भी किया रक्तदान। सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन
-
खेल

अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता की विजेता टीम राज्यपाल से मिलीं

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | March 17, 2023 09:05 PM

शिमला ,

अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता जीतने वाली हिमाचल प्रदेश सचिवालय की महिला कबड्डी टीम की सदस्यों ने आज यहां राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से मुलाकात की।
सदस्यों को बधाई देते हुए राज्यपाल ने कहा कि यह गर्व की बात है कि महिला खिलाड़ी अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सभी के लिए प्रेरणा बन गई हैं। उन्होंने कहा कि कार्यालय और घर के कामकाज के बावजूद उन्होंने खेलों के लिए भी समय निकाला और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।
राज्यपाल ने कहा कि आज महिलाएं हर स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही हैं और ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है, जहां महिलाओं ने अपनी पहचान स्थापित न की हो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में खेलों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और वह लगातार खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं।
टीम के कोच राजेंद्र पांटा और टीम प्रबंधक गुलपाल वर्मा ने राज्यपाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड के देहरादून में 20 से 24 फरवरी तक आयोजित प्रतियोगिता में राज्य की टीम का प्रदर्शन शानदार  रहा।
राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा और टीम की कप्तान प्रोमिल भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को नशे से दूर रखने में निभाती है महत्वपूर्ण भूमिका- संजय अवस्थी श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज
-
-
Total Visitor : 1,66,68,073
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy