Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
खेल

अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता की विजेता टीम राज्यपाल से मिलीं

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | March 17, 2023 09:05 PM

शिमला ,

अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता जीतने वाली हिमाचल प्रदेश सचिवालय की महिला कबड्डी टीम की सदस्यों ने आज यहां राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से मुलाकात की।
सदस्यों को बधाई देते हुए राज्यपाल ने कहा कि यह गर्व की बात है कि महिला खिलाड़ी अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से सभी के लिए प्रेरणा बन गई हैं। उन्होंने कहा कि कार्यालय और घर के कामकाज के बावजूद उन्होंने खेलों के लिए भी समय निकाला और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।
राज्यपाल ने कहा कि आज महिलाएं हर स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही हैं और ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है, जहां महिलाओं ने अपनी पहचान स्थापित न की हो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में खेलों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और वह लगातार खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं।
टीम के कोच राजेंद्र पांटा और टीम प्रबंधक गुलपाल वर्मा ने राज्यपाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड के देहरादून में 20 से 24 फरवरी तक आयोजित प्रतियोगिता में राज्य की टीम का प्रदर्शन शानदार  रहा।
राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा और टीम की कप्तान प्रोमिल भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष
-
-
Total Visitor : 1,65,85,665
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy