Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

सरकार द्वारा स्वास्थ्य क्षेत्र के सुदृढ़ीकरण पर विशेष बल: डॉ. (कर्नल) धनीराम शांडिल

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | March 17, 2023 09:10 PM

 शिमला ,           

स्वास्थ्य, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता, श्रम एवं रोजगार मंत्री डॉ. (कर्नल) धनीराम शांडिल ने आज यहां सुपर स्पेशलिटी अस्पताल चमयाणा में चल रहे निर्माण कार्यों के बारे सम्बद्ध विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।
डॉ. (कर्नल) धनीराम शांडिल ने कहा कि प्रदेश सरकार स्वास्थ्य क्षेत्र के सुदृढ़ीकरण पर विशेष बल दे रही है। इस उद्देश्य से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल चमयाणा में अत्याधुनिक तकनीक के माध्यम से बेहतरीन आपातकालीन स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है।
    उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में उपचाराधीन रोगियों को बेहतर व गुणात्मक स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के लिए व्यापक प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने अस्पताल के स्टॉफ, रोगियों व उनके परिजनों की सुविधा के लिए परिवहन की उचित व्यवस्था करने के लिए विभाग को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
       इस अवसर पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने इस अस्पताल से सम्बन्धित महत्वपूर्ण मुद्दांे के बारे में सम्बन्धित अधिकारियों से जानकारी प्राप्त कर उन्हें आवश्यक सुझाव दिए।
        बैठक में सचिव स्वास्थ्य एम.सुधा, सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल चमयाणा के प्रधानाचार्य डॉ. रजनीश पठानिया, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ललित, इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान एवं अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल रॉय, निदेशक परिवहन अनुपम कश्यप तथा अन्य सम्बद्ध विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,71,417
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy