Friday, July 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
बिंदल का दावा कांग्रेस ने देश को अंग्रेजो से भी ज्यादा नुकसान पहुंचाया हैश्रीखंड मे बहेगी ज्ञान गंगा शिमला के आचार्य राकेश भारद्वाज करेंगे प्रवचन 20 जुलाई से 27 जुलाई  तक होगा आयोजनशिक्षा मंत्री ने किया रामनगर विद्यालय भवन का लोकार्पणउपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में पीएसीएस की बैठक आयोजितगर्मी में बार-बार की बिजली कटौती से लोग परेशान, प्रभावित हो रहे काम काजबड़सर के नशा मुक्ति केंद्र में 25 वर्षीय युवक की हत्या के बाद फरार आरोपी तुषार ने किया पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण रक्षा बंधन को आना था घर लेकिन जम्मू के अखनूर में हमीरपुर के 23 साल के अग्रिवीर  की संदिग्ध मौत स्वतंत्रता दिवस की अवसर पर लोकसभा चुनावों के दौरान सराहनीय कार्यों के लिए कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित
-
खेल

14वीं ज़िला स्तरीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता समपन्न

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 28, 2023 06:33 PM

सोलन,


ज़िला सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में आज 14वीं ज़िला स्तरीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता समपन्न हो गई। उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा ने समापन समारोह की अध्यक्षता की।
मनमोहन शर्मा ने इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता रहे खिलाड़ियों को बधाई देते हुए आशा जताई कि सभी खिलाड़ी भविष्य में अपनी खेल यात्रा को जारी रखते हुए देश और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि कठिन परिश्रम और लगन से किसी भी कार्य को सम्भव बनाया जा सकता है। खेल हमें अनुशासन और परिश्रम का महत्व समझाकर लक्ष्य प्राप्ति की और सतत रूप से आगे बढ़ना सिखाते हैं। उन्होंने सभी उपस्थित छात्रों से आग्रह किया कि स्वस्थ खेल भावना को अपने जीवन में उतारंे और कठिन से कठिन प्रतिस्पर्धा में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।  
उपायुक्त ने कहा कि वर्तमान समय में बेहतर रोज़गार व स्वरोज़गार प्राप्त करने के लिए युवाओं को मानसिक एवं शारीरिक रूप से स्वस्थ रहना जरूरी है। इस दिशा में खेलों का महत्व सर्वविदित है। उन्होंने कहा कि छात्रों को नियमित आधार पर खेलों में भाग लेना चाहिए और व्यायाम करना चाहिए। उन्होंने आशा जताई कि सभी छात्र खेलों के माध्यम से प्राप्त जानकारी को अपने जीवन में उतारेंगे।
उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को सम्मानित भी किया। उन्होंने विजेताओं को बधाई दी और सभी खिलाड़ियों के सुखद भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया।
बैडमिंटन प्रतियोगिता में राजकीय आई.टी.आई सोलन की टीम विजयी तथा बी.टी.टी.आई बद्दी की टीम उप विजेता रही।
वाॅलीबाल प्रतियोगिता में राजकीय आई.टी.आई सोलन की टीम विजेता तथा राजकीय आई.टी.आई दिग्गल की टीम उप विजेता रही।
खो-खो प्रतियोगिता में राजकीय आई.टी.आई सोलन की टीम ने जीत हासिल की। राजकीय आई.टी.आई अर्की की टीम उप विजेता रही।
कब्बडी प्रतियोगिता में राजकीय आदर्श आई.टी.आई नालागढ़ की टीम विजेता तथा निजी आई.टी.आई जोघों की टीम उप विजेता रही।
बास्केटबॉल प्रतियोगिता में बी.टी.टी.आई बद्दी की टीम विजेता तथा राजकीय आई.टी.आई सोलन की टीम उप विजेता रही।
मार्च पास्ट में राजकीय आई.टी.आई सोलन प्रथम, ए.सी.एफ दाड़लाघाट द्वितीय तथा राजकीय आई.टी.आई अर्की तृतीय स्थान पर रही।
प्रतियोगिता के ओवर आॅल चैंपियन की ट्राॅफी राजकीय आई.टी.आई सोलन ने हासिल की।
इस अवसर पर महासचिव ज़िला कांगे्रस समिति एवं ज़िला सोलन कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जतिन साहनी, आई.टी.आई कसौली के प्रधानाचार्य सुभाष शर्मा, आई.टी.आई दिग्गल के प्रधानाचार्य श्याम लाल, आई.टी.आई कृष्णगढ़ के प्रधानाचार्य मुनी लाल, वरटेक्स आई.टी.आई सोलन के प्रधानाचार्य सुभाष अत्री, परवाणु प्राईवेट आई.टी.आई के प्रधानाचार्य ललित कौशल, आई.टी.आई सोलन के प्रधानाचार्य ललित कुमार, समूह प्रशिक्षक नेक राम, परेश शर्मा, रीता सहित आई.टी.आई के छात्र व अभिभावक उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन
-
-
Total Visitor : 1,66,51,427
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy