Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वन परिक्षेत्र जैदेवी के नंदगढ़ वनखंड में एक बूटा सेहत के नाम के तहत किया गया पौधरोपणप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने केंद्र की भाजपा नेतृत्व सरकार पर आरोप लगाया हैटीम सहभागिता द्वारा चलाया जाएगा “आपकी सुरक्षा आपके हाथ” जागरूकता अभियाननागरिक चिकित्सालय cxL;kM+ में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगननागरिक चिकित्सालय थूनाग में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगनसभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगनगोकुल बुटेल ने रक्तदान शिविर का किया शुभारम्भ, स्वयं भी किया रक्तदान। सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन
-
खेल

टेबल टेनिस में कांगड़ा के अधिराज सिंह चौहान ने अंडर 11 में जीता गोल्ड जबकि अंडर 13 में सिल्वर।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 29, 2023 05:07 PM
 
 
मंडी,
 
मंडी के पड्डल मैदान के टेनिस सभागार में आयोजित प्रथम राज्य टेबल टेनिस रैकिंग प्रतियोगिता के 
आज खेले गए लड़कियों के 13 वर्ष से कम आयु वर्ग के मुकाबले में कांगड़ा की रुदराशीं भट्ट ने गोल्ड और शिमला की आरतरिका ने सिल्वर जबकि इसी आयु वर्ग के लड़कों के मुकाबले में शिमला के युग ठाकुर ने गोल्ड जबकि कांगड़ा के अधिराज सिंह चौहान ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया।
 
वहीं लड़कों के 11 वर्ष से कम आयु वर्ग में कांगड़ा के अधिराज सिंह चौहान ने गोल्ड तथा इसी आयु वर्ग में उन्ना की बारीका ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया।
 
नगर निगम मंडी के डिप्टी मेयर वीरेंद्र भट्ट ने विजेता खिलाड़ियों को मेडल वितरित किए।
 
जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष हेमंत राज वैद्य ने बताया कि 13 वर्ष से कम आयु वर्ग के  मुकाबलों के विजेता व उप विजेता खिलाड़ियों को आज मेडल प्रदान कर दिए गए जबकि 15 तथा 17 वर्ष आयु वर्ग के मुकाबलों का फाइनल कल खेला जाएगा।
 
उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता का आयोजन स्वर्गीय पीसी आनंद की स्मृति में लाला पीसी आनंद मेमोरियल ट्रस्ट मंडी द्वारा किया जा रहा है। इस अवसर पर संयुक्त सचिव भारत सरकार रितेश चौहान, टेबल टेनिस संघ के उपाध्यक्ष सोमनाथ, साई टीटी के पूर्व कोच यतिश शर्मा, सुभाष आनंद, सुनील आनंद, सत्तीश आनंद, महासचिव विवेक कपूर सहित विभिन्न गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को नशे से दूर रखने में निभाती है महत्वपूर्ण भूमिका- संजय अवस्थी श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज
-
-
Total Visitor : 1,66,68,093
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy