Friday, July 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
बिंदल का दावा कांग्रेस ने देश को अंग्रेजो से भी ज्यादा नुकसान पहुंचाया हैश्रीखंड मे बहेगी ज्ञान गंगा शिमला के आचार्य राकेश भारद्वाज करेंगे प्रवचन 20 जुलाई से 27 जुलाई  तक होगा आयोजनशिक्षा मंत्री ने किया रामनगर विद्यालय भवन का लोकार्पणउपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में पीएसीएस की बैठक आयोजितगर्मी में बार-बार की बिजली कटौती से लोग परेशान, प्रभावित हो रहे काम काजबड़सर के नशा मुक्ति केंद्र में 25 वर्षीय युवक की हत्या के बाद फरार आरोपी तुषार ने किया पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण रक्षा बंधन को आना था घर लेकिन जम्मू के अखनूर में हमीरपुर के 23 साल के अग्रिवीर  की संदिग्ध मौत स्वतंत्रता दिवस की अवसर पर लोकसभा चुनावों के दौरान सराहनीय कार्यों के लिए कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित
-
क्राइम

युवती ने भटियात की काथला पंचायत में लगाया फंदा, डाकघर में ABPM के पद पर थी तैनात

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | May 10, 2023 08:57 PM
Picture Source Google

 

 चम्बा,

चम्बा जिले के भटियात क्षेत्र की काथला पंचायत में एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। युवती की पहचान शीतल कौर (22) पुत्री हरजीत सिंह निवासी गांव समकड़ डाकघर धमेटा तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शीतल काथला डाकघर में सहायक शाखा पोस्ट मास्टर (एबीपीएम) के पद पर कार्यरत थी। वह यहां पिछले लगभग 8 महीने से सेवाएं दे रही थी तथा किराए के कमरे में रहती थी।

मंगलवार को वह ड्यूटी से वापस आई और अपने कमरे में चली गई। शाम करीब 7.30 जब उसके पड़ोसी किराएदार ने खाना खाने के लिए दरवाजा खटखाया तो कोई जवाब नहीं आया। उसने मकान मालिक को बुलाया। मकान मालिक के दरवाजा खटखटाने पर भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया न आने पर मकान मालिक ने युवती के परिजनों को सूचित किया। इसके बाद परिजन वहां पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो युवती फंदे से लटकी पाई गई।

मकान मालिक ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और नूरपुर से फोरैंसिक टीम को भी बुलाया गया। फोरैंसिक रिपोर्ट आने पर ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। डीएसपी डल्हौजी हेमंत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फोरैंसिक रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

-
-
Related Articles
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
-
-
Total Visitor : 1,66,51,358
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy