Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

आज भी जनता मोदी और जयराम कॉम्बिनेशन को याद करती है :त्रिलोक

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | May 19, 2023 01:02 PM
Picture : from right : Tirlok jamwal and Karan Nanda

मोदी सरकार ने देश और हिमाचल में किया विकास : त्रिलोक

 

शिमला,

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं बिलासपुर से विधायक त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र सरकार के स्वर्णिम 9 वर्ष 30 मई को पूर्ण होने जा रहे हैं और जिस प्रकार से हिमाचल में भी डबल इंजन सरकार ने काम किया था उस से हिमाचल प्रदेश को बहुत फायदा हुआ था। मोदी और जयराम कॉम्बिनेशन को जनता आज भी याद करती है।


हिमाचल प्रदेश को केंद्र सरकार ने एम्स, बल्क ड्रग पार्क, हाइड्रो इंनियरिंग कॉलेज, मेडिकल डिवाइस पार्क , जल विद्युत योजनाएं जैसी अनेकों सौगातें दी है और उसका फंड निरंतर प्रदेश के आ रहा है । आज हिमाचल प्रदेश में लाइफ लाइन का काम करने वाले सड़क मार्ग फोरलेन हो रहे हैं और इसके लिए भी केंद्र 90% फंडिंग दे रहा है, केंद्र का हिमाचल प्रदेश को अद्भुत लाभ हुआ है और मोदी का हिमाचल प्रदेश से एक स्वर्णिम नाता रहा है ।

मोदी यह नहीं देखते कि प्रदेश में कौन सी सरकार कार्य कर रही है पर वह प्रदेश के लिए सकारात्मक दृष्टि से उत्तम कार्य करते हैं, उन्होंने कहा कि हमारा अभियान तीन चरणों में चलेगा पहले चरण में मोदी 29 और 30 मई को भारत में दो विशाल जनसभा को संबोधित कर इस कार्यक्रम का आगाज करेंगे जिसको भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और जनता वर्चुअल माध्यम से पूरे देश भर में देखेंगे

दूसरे चरण में 1 जून से 22 जून तक भाजपा पूरे देश भर में 100000 वरिष्ठ परिवारों से संपर्क करेगी जिसमें हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में 250 और विधानसभा में 65 परिवारों से हमारा नेतृत्व संपर्क करेगा। हम प्रत्येक लोकसभा में एक विशाल जनसभा का आयोजन भी करेंगे उसके उपरांत, प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें भाजपा नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष की बड़ी उपलब्धियों को जनता के बीच में जाएगी। पार्टी सोशल मीडिया पर प्रभावशाली व्यक्ति मीट का आयोजन करेंगे जिससे आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को बड़ा लाभ होगा और अंतिम में हम इस चरण में प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में व्यापारी सम्मेलन का भी आयोजन करेंगे।

उसके उपरांत तीसरे चरण में हम विकास तीरथ का एक कार्यक्रम प्रत्येक लोकसभा में करेगे बड़े-बड़े विकास कार्यों के स्थान पर जनता को ले जाया जाएगा, भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ भोजन व परिचय बैठकें आयोजित करेगी जो विधानसभा स्तर पर होगी ,संयुक्त मोर्चा सम्मेलन यह भी विधानसभा स्तर पर आयोजित किए जाएंगे, योग दिवस हमारे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग दिवस को अंतर्राष्ट्रीय दिवस बनाया है इसको बड़े स्तर पर भारतीय जनता पार्टी मनाएगी।
20 जून से 30 जून तक भाजपा घर घर संपर्क अभियान चलाएगी जिसके हमारा समस्त नेतृत्व घर घर जाकर मोदी की सरकार के पत्रक वितरित करेंगे।

भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बनाने जानरही है और हिमाचल में भी हम सभी चारो सीटो पर परचम लहराएगी।

-
-
Related Articles
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
एडीसी ने आपदा प्रबंधन से जुड़े सभी अधिकारियों को चौबीसों घंटे मुस्तैद रहने के दिए निर्देश आग के अनगिनत हादसे, पर सरकार मौन : रणधीर शिवाली होगी हमीरपुर एथलेटिक्स टीम की कप्तान विलुप्त होने की कगार पर प्राकृतिक पेयजल स्त्रोतों का अस्तित्व जिला लाहौल स्पीति में मैगा मॉक एक्सरसाइज में किया बचाव एवं राहत कार्यों का अभ्यास प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन प्रदेश विश्वविद्यालय में “तोशीम” कार्यक्रम का आयोजन, जगत सिंह नेगी ने की मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत सोलन ज़िला में आपदा से निपटने की तैयारियों पर मैगा मॉक ड्रिल का आयोजन जिला में 12 स्थानों में 8वीं मैगा मॉक ड्रिल अभ्यास सम्पन्न मॉक ड्रिल में आपदा मित्रों ने भी लिया बढ़चढ़ कर भाग
-
-
Total Visitor : 1,65,85,772
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy