Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
पोल खोल

पीड़ितों के हितों के लड़ाई लड़ेगा एनएच 3 प्रभावित पीड़ित मंच

-
रजनीश शर्मा | May 22, 2023 05:01 PM
 
 
टौणी देवी में बैठक कर बनाई गई एक्शन कमेटी
 
कंपनी की मनमर्जी और धौंस के खिलाफ बैठक में प्रभावितों ने निकाला गुब्बार
 
 हमीरपुर ,
हमीरपुर से मंडी बन रहे ग्रीन एनएच 03 में निर्माण कंपनी के खिलाफ प्रभावितों ने मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को टौणी देवी  मंदिर में एनएच 3 प्रभावित पीड़ित मंच द्वारा विधिवत बैठक कर एक्शन कमेटी का गठन कर दिया गया जिसकी आगामी मीटिंग टौणी देवी  मंदिर में बुधवार को सुबह 11 बजे तय कर दी गई है। एनएच 3 प्रभावित पीड़ित मंच के आम सहमति से चुने गए अध्यक्ष रिटायर्ड एसडीओ अमीं चंद ने बताया कि न तो निर्माण कंपनी की नीयत साफ है और न ही निर्माण की कोई नीति है। लोग  प्रभावित हो रहे है तथा कंपनी के ठेकेदार और साइट इंजीनियर लोगों के साथ बतमीजी पर उतर आए हैं और धौंस दिखाकर काम कर रहे हैं । कंपनी सरकार प्रशासन और एनएचएआई की आंखों में धूल झोंक कर मनमर्जी का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रभावित अपनी समस्या किसके पास रखे कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। अमीं चंद ने कहा कि इसके लिए लोकतांत्रिक तरीके से कानूनी लड़ाई भी लड़ी जाएगी।
 
बॉक्स
 
पेयजल , पार्किंग ड्रेनेज को लेकर हुई आवाज बुलंद 
 

बैठक में मौजूद मुख्य सलाहकार सरवन कुमार , तिलक राज बहल, हरबंस सिंह प्यार चंद, लीला देवी, कुलदीप चौहान, प्रकाश चंद, उपाध्यक्ष राजेश कुमार बहल,  तृप्ता शर्मा, बचित्र सिंह ,हाकम सिंह डोगरा, देश राज कतना,  मीडिया सलाहकार अजय कुमार , रजनीश शर्मा,  संजीव चौहान  के अलावा महासचिव अजय कुमार और अध्यक्ष अमीं चंद ने एनएच निर्माण में पेयजल , पार्किंग ड्रेनेज को लेकर आ रही समस्याओं पर  आवाज बुलंद की। सर्वसम्मति से तय किया गया कि अगर कंपनी अभी भी अपनी कार्यप्रणाली को लेकर  नहीं सुधरी तो सड़कों  पर उतर धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा।  कंपनी के साइट इंजीनियर और एनएचएआई के साइट इंजीनियर को भी तुरंत तब्दील करने की मांग की गई। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,65,85,766
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy